27 APRSATURDAY2024 8:14:32 AM
Nari

सुशांत को दिल से नहीं निकाल पा रहीं Ankita Lokhande, बोलीं- 'मुझे कोई रोक नहीं सकता'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Mar, 2024 04:53 PM
सुशांत को दिल से नहीं निकाल पा रहीं Ankita Lokhande, बोलीं- 'मुझे कोई रोक नहीं सकता'

बिग- बॉस 17 का हिस्सा रह चुकीं अंकिता लोखंडे कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। जहां उन्हें घर के अंदर अपने पति विक्की से बदमिजाजी करने पर खरी- खोटी सुनाई गई, वहीं वो अपने एक्स के बारे में भी खुलकर बात करती दिखीं। यहां तक की अंकिता की सास(रंजना जैन) ने यहां तक कह दिया कि बहू सिम्पैथी लेने के लिए बार- बार सुशांत का नाम ले रही है। 

अंकिता ने किया बोल्ड ऐलान

अब एक्ट्रेस ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि कोई भी उन्हें सुशांत के बारे में बात करने से नहीं रोक सकता है। अंकिता ने बड़े ही बोल्ड अंदाज में कहा कि वो अपने एक्स के बारे में बात करना जारी रखेंगी। वो कहती हैं,- 'मुझे लगता है कि ये मेरी जिंदगी है। अगर मुझे उसके बारे में कोई अच्छी बातें पता हैं तो मैं उसका जिक्र करूंगी।' 

PunjabKesari

पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी अंकिता- सुशांत की मुलाकात 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि नाम लेना का फैसला उनका खुद का है और ये पक्का है कि वो दिवंगत एक्टर के बारे में बात करती रहेंगी। चाहे इसके लिए लोग उन्हें जज करते रहें, पर ये उनका खुद का फैसला है। बता दें, सुशांत- अंकिता सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' के सेट पर मिले थे और उसके बाद वो 6 साल था रिश्ते में थे। साल 2020 में बेहद ही रहस्यमयी अंदाज में वो अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह की मौत को 4 साल से ज्यादा समय हो गया है और कभी भी उनका परिवार न्याय की लड़ाई लड़ रहा है। बात करें, अंकिता की तो एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ बिग- बॉस 17 में गई थी, जहां पर उनका रिश्ता खूब चर्चा में रहा। शो में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी से लेकर उनके तलाक तक की खबरें उड़ी। हालांकि बाहर आकर उनका रिश्ता बेहद मजबूत हो गया।

PunjabKesari

Related News