02 AUGMONDAY2021 4:55:18 AM
Nari

Bigg Boss15 में होगा दंगल, मेकर्स ने किया रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को अप्रोच!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 Jun, 2021 02:36 PM
Bigg Boss15 में होगा दंगल, मेकर्स ने किया रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को अप्रोच!

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सबसे चर्चित शो  'बिग बॉस' एक बार फिर सुर्खियों में है। सुत्रों के अनुसार, 'बिग बॉस' 15 बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है और इस बार सीजन पहले के मुताबिक काफी लंबा हो सकता है। सीजन 15 को लेकर खबरें हैं कि मेकर्स ने शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।  इस साल शो में सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स एंट्री लेने वाले हैं। 

PunjabKesari

मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए रिया चक्रवर्ती  से किया संपर्क-
वहीं सुत्रों के मुताबिक  शो के मेकर्स ने इस साल रिया चक्रवर्ती  और अंकिता लोखंडे  को शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बिग बॉस के मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए रिया चक्रवर्ती  से संपर्क किया है। वहीं कहा जा रहा है कि अगर रिया शो में एंट्री के लिए तैयार होती हैं तो मेकर्स अंकिता लोखंडे  को भी शो में आने का न्योता देंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस खबर की अभी तक कोई पुष्टी नहीं हुई है।
 

बतां दें कि दोनों ही एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। 

PunjabKesari

बिग बॉस 15 में पहले कॉमनर्स को घर में लाया जाएगा-
'स्‍पॉटबॉय' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस' 15 में सिलेब्रिटीज से पहले कॉमनर्स को घर में लाया जाएगा। बिग बॉस 15 के घर का कंस्ट्रक्शन का काम शुरू होने वाला है। ओमंग कुमार की टीम और मेकर्स घर का डिजाइन फाइनल करेंगे।

PunjabKesari

ये सेलेब्स आ सकते हैं घर में-
बतां दें कि अभी तक 'बिग बॉस' 15  के लिए वरुण सूद, नेहा मर्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक फाइल लिस्ट सामने नहीं आई है।
 

Related News