17 JANMONDAY2022 7:40:30 AM
Life Style

चेहरे में मुस्कान, आंखों में आंसू... 21 साल से KBC का साथ निभा रहे अमिताभ बच्चन हुए भावुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Nov, 2021 01:25 PM
चेहरे में मुस्कान, आंखों में आंसू... 21 साल से KBC का साथ निभा रहे अमिताभ बच्चन हुए भावुक

बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं। इस शो से उनका खास नाता है तभी तो वह अकसर केबीसी के सेट पर अपनी जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से सुनाते रहते हैं। 21 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे इस शो के एक हजार एपिसोड पूरे होने पर बिग बी भावुक हो गए।  


दरअसल केबीसी के  एक हजार एपिसोड पूरे होने की खुशी में अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची। शो का प्रमोशनल वीडियो सामने आया है, जिसमें अमिताभ कहते हैं कि आज केबीसी का 1000 एपिसोड पूरा हो रहा है। इस स्पेशल एपिसोड पर हमने सोचा कि परिवार के सदस्यों को शामिल किया जाए। मिलिए, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा से।

PunjabKesari

इस दौरान श्वेता बिग बी से कहती हैं-पापा मैं पूछना चाहती हूं कि यह एक हजारवां एपिसोड है तो आपको कैसा लग रहा है?’ अमिताभ कहते हैं, ‘ऐसा लग रहा है जैसे पूरी दुनिया बदल गई। इस दौरान उनकी आंखें भरी हुई दिखाई दी। सोनी टीवी के पेज में जारी किए गए इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया- चेहरे की मुस्कान, आंखों में खुशी के आंसू, ढेर सारे ज्ञान और आप सभी के प्यार के साथ केबीसी पूरे कर रहा है अपने 1 हजार एपिसोड, इस हसीन पल में भावुक हुए अमिताभ बच्चन सर। देखिए इस पूरी जर्नी की एक झलक, इस पूरे एपिसोड को देखना मत भूलिएगा।

PunjabKesari

प्रमोशनल वीडियो में बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अपने परिवार के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। नव्या अमिताभ से सवाल पूछ रही हैं, 'जो भी यहां हॉट सीट पर आता है, आप उनसे पूछते हैं कि आपने केबीसी की तैयारी कैसे की। आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आपने हमारे लिए क्या तैयारी की है?' अमिताभ ने जवाब देते हुए कहा कि जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल-भुलैया की तरह आसान।

PunjabKesari
 

Related News