10 AUGWEDNESDAY2022 1:10:20 AM
Nari

फिल्म Darlings में पति पर अत्याचार करती नजर आई आलिया, दमदार एक्टिंग के दिवाने हुए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Jul, 2022 12:18 PM
फिल्म Darlings में पति पर अत्याचार करती नजर आई आलिया, दमदार एक्टिंग के दिवाने हुए लोग

चुलबुली आलिया भट्ट ने कुछ ही समय में  बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। करियर के 10 सालों में उनके एक से बढ़कर एक बेहतरीन किरदार देखने को मिले। हर फिल्म में उनका अलग ही अंदाज होता है।  शादी, प्रेगनेंसी,  फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद अब  एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म डार्लिंग्स को लेकर खूब चर्चा बटाेर रही है।

PunjabKesari
फिल्म डार्लिंग्स के टीजर को देखने के बाद इंटरनेट इसे "आलिया भट्ट युग" कह रहा है। अपने वर्सटाइल अभिनय के दम पर एक सफल अभिनेत्री बन चुकी आलिया ने इस बार तो कमाल कर डाला है। इस फिल्म के ट्रेलर में वह घरेलू हिंसा की शिकार होती नजर आई हैं, लेकिन बाद में वह  पति के अत्याचार से परेशान होकर उससे पूरा बदला लेती है। 

PunjabKesari
इस फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। ट्रेलर की शुरुआत में नजर आते हैं विजय वर्मा (हमज़ा के किरदार में) जो अपनी पत्नी (आलिया भट्ट) से प्यार करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें छोड़कर जाने की बात कहते हैं। 

PunjabKesari
फिल्म में हमज़ा का  अपहरण किया गया है जबकि उसके गायब होने का नाटक दिखाया गया है। कॉमेडी, ड्रामा और सस्पेंस से भरी इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आलिया के फैंस काफी  Excited हैं। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर तो जैसे बाढ़ सी आ गई है। लोग आलिया और बाही सभी किरदारों की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। मिस्ट्री और थ्रिलर के तड़के वाली यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

PunjabKesari

Related News