01 MAYWEDNESDAY2024 10:18:28 PM
Nari

पहले मांगी माफी, फिर तोड़ा विश्वाश... दोबारा पान मसाला की एड करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय कुमार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Oct, 2023 11:55 AM
पहले मांगी माफी, फिर तोड़ा विश्वाश... दोबारा पान मसाला की एड करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लगता है उन तानों को भूल गए हैं जो उन्हें पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करने पर लोगों से मिले थे। पान मसाला ब्रांड की ऐज में उन्हें देखना फैंस को रास नहीं आया था और इसके चलते एक्टर को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। हालात यह हो गए थे कि उन्हें फैंस से माफी मांगनी पड़ी थी। अब एक बार फिर उन्होंने यही गलती कर दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555)


दरअल फैंस को उस समय झटका लगा जब एक पान मसाला ब्रांड का नया विज्ञापन प्रसारित हुआ जिसमें शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार थे।उनके साथ बिग बॉस 16 की पॉपुलर कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा भी नजर आई। पान मसाला के इस नए एड को शाहरुख खान के एक फैन पेज ने शेयर किया गया, जिसके बाद लोग काफी नाराज  हो गए हैं। 

PunjabKesari
अब लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि अक्षय कुमार एक तरफ माफी मांगते हैं, दूसरी तरफ फिर से वही गलती कर रहे हैं, अब एक्टर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  "अक्षय कुमार ने तो कहा था कि अब मैं पान मसाला का विज्ञापन नहीं करूंगा  क्यांकि उसके फैन काफी ना खुश हो गए थे, तो ये दोबारा क्यूं किया अब "। 

PunjabKesari
एक अन्य यूजर ने लिखा- अक्षय पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। याद हो कि पिछले बार विवाद होने पर अक्षय  ने ट्वीट कर कहा था कि- "मुझे खेद है, मैं मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. हालांकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा."। उन्होंने यह भी कहा था कि कंपनी द्वारा एग्रीमेंट में होने के कारण यह विज्ञापन  लीगल समय तक जारी रहेगा, लेकिन वह आगे अपने ब्रांड्स को चुनने में सावधानी बरतेंगे। 

PunjabKesari

Related News