10 MAYFRIDAY2024 6:47:33 AM
Nari

Akshay Kumar ने शेयर किया अपना वर्कआउट रुटीन, कहा," मेरी सबसे अच्छी सुबह.."

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Nov, 2022 06:22 PM
Akshay Kumar ने शेयर किया अपना वर्कआउट रुटीन, कहा,

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और शानदार अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके वर्कआउट के दौरान की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं। अब अक्षय कुमार की एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।  

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता एक के बाद एक पोल को उछल कर पकड़ते हुए दिख रहे हैं और जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वीडियो में उनकी फिल्म चांदनी चौक टू चाइना का मोटिवेशन सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने फैंस को मोटिवेट करते हुए लिखा, 'मेरी सबसे अच्छी सुबह वो है, जो इस तरह से शुरू होती है और आपकी'? अक्षय कुमार की इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

राम सेतु ने बॉक्स ऑफिस पर गाढ़े झंडे

इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस कमाल दिखा रही है। मंगलवार को देशभर में राम सेतु का नेट कलेक्शन 2.90 करोड़ रहा। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 61.60 करोड़ हो गई है। इस पौराणिक फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्व विभाग में काम करने वाले आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरदार निभा रहे हैं और नुसरत भरूचा उनकी पत्नी प्रोफेसर गायत्री की भूमिका निभा रही है तो जैकलीन फर्नांडिज पुरातत्व विभाग में काम करने वाली एक निडर युवती डॉ. सैंड्रा रेबेलो की भूमिका में नजर आ रही हैं। उनकी ये फिल्म पिछले महीने दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।  

PunjabKesari

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो 'ओह माय गॉड 2', 'कैप्सूल गिल' और' राउडी राठौर 2' जैसी बड़े बजट की फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Related News