03 MAYFRIDAY2024 7:28:44 AM
Nari

संभावना सेठ ने बताया क्यों की 8 साल छोटे अविनाश से शादी?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Dec, 2022 05:29 PM

एक्ट्रेस संभावना सेठ अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉग शेयर करती रहती है और उनके ज्यादातर ब्लॉग ट्रेंड में भी रहते है। संभावना ब्लॉग के जरिए ही फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी भी देती है। हाल में ही संभावना ने अपने ब्लॉग में बताया कि आखिर क्यों उन्होंने 7 साल छोटे अविनाश से शादी की।

संभावना ने की पति की तारीफ

संभावना जहां भोजपुर इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है वही उनके पति अविनाश एक राइटर। वो फिल्मों और वेब सीरिज की कहानियां लिखते है जिस वक्त संभावना ने अविनाश से शादी की उस वक्त वो कुछ भी नहीं थे। फिर भी उन्होंने अविनाश को चुना और शादी करने का फैसला लिया। अपने नए ब्लॉग में संभावना ने बताया कि अब अविनाश की लिखी हुई फिल्म Nausikhiye की अनाउंसमेंट हो गई है और वो इस बात से बेहद खुश है। संभावना ने बताया कि अविनाश बहुत ही मेहनती है वो पूरी फैमिली का भी ध्यान रखते है और अपने काम पर भी पूरा फोकस करते है।

लोगों के सवालों का भी दिया जवाब

संभावना ने कहा- मैं अविनाश के लिए कितना खुश हूं, वो बता भी नहीं सकती हूं. बहुत ज्यादा प्रॉब्लम्स हम लोगों ने फेस की हैं शायद बहुत सारी आपको बता भी नहीं होगी. मेरी तबीयत खराब हो गई थी, मेरा पापा का निधन हो गया मेरी मम्मी का बीमार होना, लेकिन उसके साथ अविनाश मेहनत करता गया. हमारी जिंदगी में जितनी भी मुश्किलें आई हों, लेकिन अविनाश ने हार्ड वर्क करना कभी नहीं छोड़ा. अविनाश का ये दूसरा प्रोजेक्ट है और हम बहुत ज्यादा खुश हैं. कई बार ना लोग कहते है कि ऐसा कौन सा बिजी हो कौन सी मीटिंग ऐसा क्या करते हो लेकिन आप लोगों को नहीं पता चलता क्योंकि जब तक चीजें एनाउंस ना हो जाए उसे हम बता नहीं सकते।

फिर अविनाश ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया और कहा कि उन्होंने 2 साल पहले 2018 में इसे लिखना शुरू किया था. अविनाश ने कहा- राइटिंग प्रोजेक्ट्स बहुत ज्यादा टाइम लेते हैं. एक फिल्म बनाने में बहुत मेहनत लगती है. इस दौरान संभावना थोड़ी इमोशनल भी हो जाती है वे कहती हैं- बहुत सारी बातें याद आ गईं. अविनाश ने जब फिल्म लिखनी शुरू की थी उस समय मेरी मम्मी ICCU में थीं. पूरा दिन मैं रहती थी हॉस्पिटल में और रात को अविनाश हॉस्पिटल में बैठकर फिल्म लिखता था.

अविनाश ने लोगों को सलाह

आगे संभावना ने कहा- जब लोग बोलते हैं कि कर क्या रहे हो तो मुझे लगता है कि क्या ही बताऊं कि हमारी लाइफ में क्या चल रहा है. संभावना कहती हैं कि मुझे छोड़ों लेकिन इसने बहुत मेहनत की है। इसी बीच संभावना रोने लगती है।  संभावना को रोता हुआ देखकर अविनाश उन्हें चुप करवाते है और कहते हैं- दोस्तों मुझे बहुत लोग बोलते हैं कि जब आप शादी करते हो आप दोनों के नक्षत्र मिलते हैं और उससे कुछ होता है. ये मेरे साथ भी हुआ है और मैं इसे दिल से मानता हूं. इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि आप लोग शादी करने से ना डरें, अगर आपको अच्छा लड़का या लड़की मिल रही है और आपको उसपर भरोसा है तो जरूर शादी करें. मैं विश्वास भी नहीं कर सकता कि जो लड़की पहले से सक्सेसफुल है, उसने ऐसे लड़के से शादी कर ली, जो कुछ भी नहीं है. मुझसे शादी करना संभावना की जिंदगी का बहुत बड़ा फैसला था, इसलिए मैं उसकी इज्जत करता हूं. इससे पता चलता है कि वो कितनी सेल्फलेस है, उसने शादी मुझसे सिर्फ इसलिए की, क्योंकि वो मुझसे प्यार करती थी.

खैर, संभावना और अविनाश के फैंस खुश है कि दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे है और अविनाश की मेहनत रंग ला रही है।

Related News