20 SEPFRIDAY2024 3:36:09 AM
Nari

दिव्या सेठ ने खो दिया अपनी जवान बेटी को, नातिन के निधन से सदमे में एक्ट्रेस सुषमा सेठ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Aug, 2024 06:12 PM
दिव्या सेठ ने खो दिया अपनी जवान बेटी को, नातिन के निधन से सदमे में एक्ट्रेस सुषमा सेठ

जानी- मानी एक्ट्रेस दिव्या सेठ पर दुखों का पहाड़ टूट गया है, उन्होंने अपनी  इकलौती बेटी मिहिका शाह को खाे दिया है। सुषमा की नातिन और दिव्या सेठ की बेटी मिहिका लंबे समय से  बीमारी से जूझ रही थीं कल उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। 

PunjabKesari
मिहिका की नानी और एक्ट्रेस सुष्मा सेठ को बेहद गहरा सदमा लगा है। दिव्या सेठ ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की मौत की दुखद खबर सांझा की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'बहुत दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी मिहिका अब हमारे बीच नहीं रही। 5 अगस्त, 2024 को उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.' ।

PunjabKesari

यह पोस्ट दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ शाह की ओर जारी किया गया है। दिव्या ने 9 दिन पहले बेटी और मां संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'डीएनए ही एकमात्र वास्तविकता है। बाकी सब बहुत मेहनत का काम है। मदरशिप को धन्यवाद।' दिव्या अपनी मां और नानी की तरह कैमरे की दुनिया का हिस्सा नहीं थीं। बल्कि उन्हें फोटोग्राफी का शौक था।

PunjabKesari
 परिवार ने मिहिका की याद में 8 अगस्त को प्रार्थन सभा भी रखी है, इसी को लेकर दिव्या सेठ ने पोस्ट किया है।  दिव्या सेठ पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं,  जिन्होंने जब वी मेट से लेकर आर्टिकल 370 जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किए हैं। 
 

Related News