25 APRTHURSDAY2024 11:06:01 PM
Nari

Daljeet Kaur ने शेयर कि रिसेप्शन पार्टी की झलक, अतरंगी केक ने लूट ली महफिल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Mar, 2023 04:45 PM
Daljeet Kaur ने शेयर कि रिसेप्शन पार्टी की झलक, अतरंगी केक ने लूट ली महफिल

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती हुई दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। गौरतलब हो कि दलजीत के पति निखिल पटेल की भी यह दूसरी शादी है। ग्रैंड वेडिंग के बाद यह जोड़ा बैंकॉक में अपना हनीमून पीरियड एन्जॉय कर रहा है, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार शेयर कर रही हैं। वहीं अब दलजीत ने अपने रिसेप्शन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिसे देख फैंस खुश हो उठे हैं। एक्ट्रेस ने कुठ समय पहले ही अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी एक किल्प साझा की। वीडियो की शरुआत थ्री-टियर केक से हुई। इस केक को एक क्लैपर बोर्ड से सजाया गया, जिस पर लिखा था 'टेक 2.....18/3/23'।

PunjabKesari

इस तरह केक जोड़े तो इस बात की याद दिलाता है कि दोनों की दूसरी शादी है। साथ ही वह अपना नई जिंदगीं को बेहतरीन तरीके से बिताने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

PunjabKesari

वीडियो में दलजीत कौर और निखिल पटेल स्माइल के साथ केक कट करते नजर आ रहे हैं। जहां टेलीविजन डीवा पर्पल कलर की सैटिन ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं, तो वहीं निखिल पटेल ब्लैक सूट-बूट में काफी फबे हैं। गौरतलब हो कि दलजीत कौर ने यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से 18 मार्च को शादी की, इसके बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी थ्रो की और अब कपल अपने हनीमून वेकेशन पर है। 

बता दें कि एक्ट्रेस  ने पहली शादी 'बिग बॉस 16' फेम शालीन भनोट से रचाई थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता बेहद बुरे फेज पर खत्म हुआ। एक्स कपल का एक बेटा जेडन भी है, जिसकी कस्टडी दलजीत के पास है। निखिल पटेल की बात की जाए तो उनकी एक्स वाइफ से दो बेटियां हैं। इनमें से एक बेटी अरियाना की कस्टडी निखिल के पास है। खुशी की बात है कि इस कपल के बच्चे भी इनकी शादी में शरीक हुए और बहुत  मस्ती की। 

Related News