03 MAYFRIDAY2024 5:44:13 AM
Nari

'कंचना 3' फेम एक्ट्रेस का निधन, घर के किचन में लटका मिला शव

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Aug, 2021 10:47 AM
'कंचना 3' फेम एक्ट्रेस का निधन, घर के किचन में लटका मिला शव

बीते कुछ दिन पहले मशहूर निर्माता प्रदीप गुहा का एडवांस लीवर कैंसर के कारण निधन हो गया। उनके निधन के सदमे से फिल्म इंडस्ट्री अभी उभरी भी नहीं थी कि एक और बुरी खबर सामने आ गई। साउथ फिल्म 'कंचना 3' फेम एक्ट्रेस अलेक्जेंडर डजवी 24 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई हैं। एक्ट्रेस का शव गोवा के एक अपार्टमेंट में मिला। जहां वह अपने बाॅयफ्रेंड के साथ रहती थी। 

PunjabKesari

किचन में लटका मिला शव

खबरों के मुताबिक अलेक्जेंडर गोवा के अपार्टमेंट में किराए पर रहती थीं। वहीं एक्ट्रेस का शव उनके घर के किचन में लटका हुआ मिला। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहनी हुई थी। हालांकि पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जांच की जाएगी। पुलिस के अनुसार अलेक्जेंडर ने आत्महत्या की है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अलेक्जेंडर मानसिक रूप स परेशान थी। जिसकी वह दवाईयां ले रही थी। 

PunjabKesari

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स ने यह दावा किया है कि बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण एक्ट्रेस परेशान थी। वहीं रूसी काॅन्सुलेट के वकील विक्रम वर्मा का कहना है कि अलेक्जेंडर ने साल 2019 में एक फोटोग्राफर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें सेक्सुअल फेवर्स के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। हालांकि इसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

PunjabKesari

बता दें साउथ की हाॅरर फिल्म 'कंचना 3' राघव लाॅरेंस द्वारा लिखित और निर्देशित की गई थी। यह एक हाॅरर-काॅमेडी फिल्म थी। इस फिल्म में राघव लाॅरेंस, निक्की तंबोली, वेधिका, अलेक्जेंडर डजवी जैसे स्टार्स शामिल थे। 

Related News