04 AUGTUESDAY2020 5:00:08 AM
Nari

रणबीर कपूर पर पालतू डॉगी ने किया हमला, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jul, 2020 05:42 PM
रणबीर कपूर पर पालतू डॉगी ने किया हमला, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल

बाॅलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपने पालतू डाॅगी से बेहद प्यार करते हैं। वह अक्सर उसके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि रणबीर कपूर के डाॅगी ने एक्टर पर ही हमला कर दिया है। जिसके बाद रणबीर को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल जाना पड़ा। 

चेहरे पर लगी खरोंचे साधारण नहीं

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार, उनके डाॅगी ने रणबीर कपूर के चेहरे पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। ऐसा कहा जा रहा है कि उनके खरोंचे कोई साधारण नहीं थी। रणबीर ने कोई रिस्क ना लेते हुए अस्पताल जा कर डाॅक्टर से सलाह लेना ही सही समझा। देशभर में फैले कोरोना वायरस के संकट में रणबीर पुरी सुरक्षा के साथ अपना इलाज करवाने पहुंचे। 

इस मामले की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं

हालांकि इस मामले को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स में ही ये दावा किया गया है। बता दें रणबीर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी एक्टर के डाॅगी के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करे रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। रणबीर के अलावा इस फिल्म में  आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

Related News