29 APRMONDAY2024 3:35:49 AM
Nari

प्लेन क्रैश में 'टार्जन' फेम एक्टर जो लारा का निधन, पत्नी समेत अन्य 5 लोगों की भी मौत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 May, 2021 10:46 AM
प्लेन क्रैश में 'टार्जन' फेम एक्टर जो लारा का निधन, पत्नी समेत अन्य 5 लोगों की भी मौत

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से दुखभरी खबर सामने आई है। फिल्म 'टार्जन इन मैनहट्टन' में टार्जन का किरदार निभाने वाले एक्टर जो लारा का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनका निधन प्लेन क्रेश होने की वजह से हुआ। प्लेन में एक्टर के साथ उनकी पत्नी समेत 6 लोग सवार थे। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में शनिवार को प्लेन क्रैश हुआ। इस दुर्घटना में जो लारा की पत्नी ग्वेन शम्बलिन समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जो जेट में लारा संग 6 अन्य लोग भी सफर कर रहे थे। वहीं रेस्क्यू टीम ने मलबे से 7 लोगों के अवशेष निकाले हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है और पुलिस भी इस मामले की छानबीन कर रही है। 

PunjabKesari

बता दें जो लारा ने साल 1989 में आई फिल्म 'टार्जन इन मैनहट्टन' में टार्जन का किरदार निभाया था। जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरीज 'टार्जन: जद इपिक एडवेंचर्स' में भी काम किया था। लोगों ने इस सीरीज में जो लारा की एक्टिंग को काफी पसंद किया था। 

PunjabKesari

हालांकि लारा ने साल 2002 में एक्टिंग को अलविदा कह दिया था क्योंकि वह संगीत में अपना करियर बनाना चाहते थे। उन्हें एक्शन फिल्म 'ऑमस्ट्रांग' और 'वारहेड' के लिए भी याद किया जाता है।

Related News