04 MARTHURSDAY2021 1:32:26 PM
Nari

आटे के पैकेट में नोट बांटने की वायरल वीडियो पर आमिर ने बताई सच्चाई

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 May, 2020 02:48 PM
आटे के पैकेट में नोट बांटने की वायरल वीडियो पर आमिर ने बताई सच्चाई

कोरोनावायरस जैसी महामारी के मुशिकल दौर में कई बॉलीवुड सितारें आगे आ रहे है। सभी सेलेब्स बढ़ चढ़ कर मदद कर रहे है। अक्षय कुमार से लेकर शाहरूख तक सब ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। किसी ने पैसे देकर मदद की तो किसी ने खाना बांट कर तो किसी ने अंकाउट में पैसे डलवाकर।

इसी बीच कुछ दिनों से आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया था कि आमिर खान गेहूं के बैग में 15 हजार रूपये बांट रहे हैं।

जब ये वीडियो आई तो बहुत से लोगों को लगा कि आमिर खान ने ही डोनेशन की है हालाकि तब इस खबर पर आमिर का कोई रिएक्शन नही आया था। लेकिन अब आमिर ख़ान ने अपने इस चैरिटी वीडियो की सच्चाई से पर्दा उठाया है।

आमिर ने ट्वीट कर कहा, ' साथियों, गेहूं के बैग्स में पैसे रखने वाला व्यक्ति मैं नहीं हूं। या तो यह पूरी तरह फ़र्ज़ी स्टोरी है या फिर रॉबिनहुड अपना नाम उजागर नहीं करना चाहता होगा। सुरक्षित रहिए।

वहीं आपको बता दें टिकटॉक पर वायरल वीडियो में ये दिखाया गया था कि आमिर ने ट्रक भर कर गेहूं का आटा भेजा है। ट्रक 23 अप्रैल को दिल्ली में ग़रीबों के बीच पहुंचा था। कुछ लोगों ने पैकेट लेने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो आटे से क्या होगा, मगर जिन्होंने घर जाकर पैकेट खोला तो हैरान रह गये। हर पैकेट से 15000 रुपये कैश निकला लेकिन इस वीडियो को आमिर ने फेक करार दिया है।

Related News