19 APRFRIDAY2024 12:37:31 PM
Nari

60 साल के एक्टर दूसरी बार बने दूल्हा, नई नवेली दुल्हन ने बताई Love Story

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 May, 2023 07:38 PM
60 साल के एक्टर दूसरी बार बने दूल्हा, नई नवेली दुल्हन ने बताई Love Story

प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, यह साबित कर दिखाया है एक्टर आशीष विद्यार्थी ने। 60 साल की उम्र में वह फिर से दूल्हा बन गए हैं। उन्होंने असम की रुपाली बरुआ को अपना जीवनसाथी चुन लिया है। एक्टर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लोग ये देखकर काफी हैरान हैं।

PunjabKesari
आशीष और  रुपाली ने वीरवार को  रज‍िस्‍टर्ड शादी की है, इस दौरान उनके रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। बताया जा रहा है कि अब यह कपल जल्द ही ग्रैंड पार्टी रखेगा। आशीष अपनी दूसरी शादी को लेकर बेहद खुश हैं। इस दौरान उन्होंने कहा-  "ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है"।

PunjabKesari

एक्टर ने कहा-  हमारी सुबह कोर्ट मैरेज हुई है और शाम को हम एक गेट-टुगेदर रखेंगे। जब उनसे उनकी प्रेम कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-"अरे, वो एक लंबी कहानी है. वो कभी और बताएंगे"। वहीं नई नवेली दुल्हन रुपाली ने कहा- "हम कुछ समय पहले ही म‍िले थे और हमने अपने र‍िश्‍ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला ले ल‍िया। हम दोनों ही चाहते थे कि हमारी शादी बेहद सादगी से हो"।

PunjabKesari
आशीष की दुल्‍हन‍िया की बात करें तो वह असम में फैशन इंडस्‍ट्री से जुड़ी हैं, वह कोलकाता में एक फैशन स्‍टोर की मालकिन हैं। रुपाली से पहले आशीष ने एक्‍ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से शादी की थी। 
 

Related News