16 JUNSUNDAY2024 8:22:57 AM
Nari

'बिबोजान ने पहना 1 Lakh का शरारा', Aditi के 5 Sharara Suit पर फिदा हुई लड़कियां

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 23 May, 2024 04:03 PM

नारी डेस्क: सोशल मीडिया पर तो इस समय संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी- द डायमंड बाजार के खूब चर्चे हो रहे हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, इन तवायफों का फैशन भी खूब ट्रैंड में है और सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं बेबो जान उर्फ अदिति राव हैदरी के जो अपने रॉयल अंदाज के लिए फेमस हैं। इस फिल्म में उन्होंने शरारा, लहंगा,अनारकली,  साड़ी हर तरह की ट्रडीशनल ड्रेस ट्राई की है और साथ में पासा, नथ माथा-पट्टी लगाई लेकिन सूट्स में अदिति अलग ही नजर आई खासकर शरारा सूट में।चलिए आपको उनकी शरारा सूट्स ही दिखाते हैं।

1. रैड कलर का प्रिंटेड शरारा

अदिति ने एक रैड कलर का प्रिंटेड शरारा सूट पहना था, जो इंडो-वेस्टर्न लुक दे रहा था जो वी-नेक था। सूट की स्लीव्स पर हैवी वर्क था और साथ में पिंक शरारा। इसके साथ अदिति ने हैवी ईयररिंग्स और छोटी सी बिंदी लगाकर लुक कंप्लीट की। उनके इस शरारा सेट की कीमत 98 हजार 500 रु. बताई गई है।

PunjabKesari

2. यैलो-आरेंज शेड देने वाला हैवी शरारा सूट 

एक इवेंट में अदिति राव हैदरी ने यैलो-आरेंज शेड देने वाला हैवी शरारा सूट पहना था। शरारे पर हैवी वर्क था और वैसा ही वर्क दुपट्टे पर भी था। इसके साथ भी अदिति ने हैवी झुमका ईयररिंग्स पहने और साथ में खूबसूरत हैयरस्टाइल किया था।

PunjabKesari

3.  ब्लैक कलर के शरारा सूट

मनीष मल्होत्रा के दीवाली बैश पर भी अदिति ब्लैक कलर के शरारा सूट में दिखी थी। पूरे सूट पर हैवी मल्टीकलर वर्क था। साथ में बड़े साइज के ईयररिंग्स पहनकर अदिति ने लुक कंप्लीट की।

PunjabKesari

4. बनारसी सिल्क का ग्रीन शरारा सूट 

अदिति ने एक ब्रोकेड बनारसी सिल्क का ग्रीन शरारा सूट भी पहना था। इस ओल ओवर सूट में भी अदिति बहुत प्यारी लगी थी। इसके साथ अदिति ने साइड पोनी हेयरस्टाइल बनाया। साथ में उन्होंने गोल्डन कलर की हैवी चांदबाली ईयररिंग्स पहने थे। बिंदी तो वैसे ही अदित् पर खूब जंचती है।

PunjabKesari

5. ब्लैक कलर का एक कलीदार शरारा सूट

ब्लैक कलर का एक कलीदार शरारा सूट पहने भी अदिति स्पॉट हुई थी। इस प्रिंटेड शरारा सूट में अदिति की ईंडो-वेस्टर्न लुक फैंस को पसंद आई। कैजुअली भी इस ड्रेस को पहना जाए तो अलग ही गेटअप आएगी।

PunjabKesari


 

Related News