27 APRSATURDAY2024 5:28:17 PM
Nari

Rekha ने किया Saree Experiment, एवरग्रीन एक्ट्रेस की 5 एवरग्रीन साड़ियां

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Jul, 2023 06:37 PM
Rekha ने किया Saree Experiment, एवरग्रीन एक्ट्रेस की 5 एवरग्रीन साड़ियां

एवरग्रीन और एजलेस ब्यूटी कही जाने वाली रेखा हमेशा से ही अपनी ट्रडीशनल लुक से लोगों का दिल जीतती रही है समय बदला लेकिन रेखा का अंदाज नहीं।साड़ियों की शौकीन रेखा के पास कांजीवरम साड़ियों की अच्छी कलेक्शन है

चलिए आपको उनकी कुछ बेस्ट साड़ियां दिखाते है।

1. एक इवेंट में रेखा ने अपनी कांजीवरम साड़ी के साथ इक्स्पेरिमेंट किया और इसे पेटिकोट की बजाए चूड़ीदार पजामी के साथ पहना। लोगों को उनका ये इंडो-वेस्टर्न स्टाइल पसंद आया था। 

PunjabKesari

2. अवार्डस इवेंट में भी रेखा साड़ी ही पहनती है। आईफा अवार्ड के दौरान उन्होंने ग्रीन और मजेंटा साड़ी पहनी और डार्क इंडीयन makeup के साथ गजरा hairstyle किया था ।

PunjabKesari

3. रियलिटी शो में भी रेखा की चवाइस, सिल्क और कांजीवरम साड़ी की ही रहती है। एक शो में गेस्ट के तौर पर पहुँची रेखा ने येलो और फरोज़ी साड़ी पहनी और साइड लंबी चोटी कर परांदा लगाकर फ़ैंस को इम्प्रेस किया।

PunjabKesari

4.हिंदुस्तान टाइम्स मोस्ट स्टाइलिश अवार्डस इवेंट में रेखा सिर से लेकर पैर तक गोल्डन गर्ल बनकर पहुँची थी उनकी प्योर  गोल्डन साड़ी मैचिंग जेवेल्लरी और क्लच लोगों को बहुत पसंद आया था।

PunjabKesari

5. बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के इवेंट पर रेखा ने साड़ी को मॉडर्न ट्विस्ट दिया था।क्रीम प्लेन साड़ी को उन्होंने लोंग वाइट जैकेट और फुल स्लीव ब्लाउस के साथ कैरी किया और दुपट्टा सिर से लपेटे हुए लंबा करके साइड पर छोड़ा।

PunjabKesari
 

Related News