Twitter
You are hereNari

शादी के दिन चाहिए Full Attraction तो आपके पास है मेकअप के 4 ऑप्शन

शादी के दिन चाहिए Full Attraction तो आपके पास है मेकअप के 4 ऑप्शन
Views:- Sunday, November 4, 2018-5:14 PM

शादी के दिन सभी की निगाहें दूल्हा और दुल्हन को तलाशती हैं। ऐसे में जाहिर है दोनों का सुदंर दिखना। अगर बात सिर्फ दुल्हन की करें तो उसे ज्यादा मुश्कत करनी पड़ती है क्योंकि वेडिंग ड्रेस के साथ मेकअप भी परफेक्ट हो तो बात तभी बनती है। अगर आप भी वेडिंग डे पर सभी की नजरें खुद पर टिकाए रखना चाहती है तो आज हम आपको 5 तरह का ब्राइडल मेकअप बताएंगे जो आपको फुल अट्रेक्शन दिलाएंगा।

1. जोधा स्टाइल मेकअप

PunjabKesari
वेडिंग रॉयल स्टाइल में कर रहे है तो जोधा मेकअप ट्राई करें। दरअसल, इस स्टाइल में मेकअप से ज्यादा ध्यान एक्सेसरीज पर दिया जाता है जिसमें स्पेशल नथ और टीका है। 

- इसके अलावा माथे पर बड़े साइज का टीका ट्राई करें जो आपके चेहरे को ब्रॉड लुक देगा। 

- मेकअप के लिए हल्का ब्लशर लगाएं और ज्यादा आंखों,नाक व गालों को हाइलाइट करें। आई लाइनर को आंखों के बाहर तक खींचे। दुपट्टे के पल्लू को सिर पर रखने के बजाएं कंधे पर रखें। 

2.डिजिटल मेकअप

PunjabKesari
इन दिनों डिजिटल मेकअप का ट्रेंड भी खूब देखा जा रहा है। दरअसल, इस मेकअप का फायदा यह है कि हाई पिक्सल से फोटोग्राफ्स लेने पर भी मेकअप के पैच नहीं दिखते और लॉन्ग लास्टिक है। इस मेकअप पर पानी और पसीने का कोई असर नहीं होता। 

- डिजिटल मेकअप के सामान में सिलिका मिला होता है जो मेकअप को त्वचा के साथ मिलने में मदद करता है और नेचुरल लुक देता है। 

- इसी के साथ मिनिरल लिपस्टिक और आई-लाइनर का इस्तेमाल किया जाता है।

3. मिनिमल मेकअप 

PunjabKesari
अधिकतर लड़कियां ऐसी होती है जो लाइट मेकअप करना ही पसंद करती है। यहीं वजह है कि इन दिनों मिनिमल मेकअप का चलन देखने को मिल रहा है। 

- इसमें ग्लिटर और शिमर का इस्तेमाल होता है और स्किन से मैच करते शैड यूज किए जाते है। 

- परफेक्ट लुक के लिए आंखें और होठों में से किसी एक की शेड को ब्राइट रखा जाता है। वहीं दुल्हन के चेहरे के आकर्षित हिस्से को हाइलाइट किया जाता है। 

- आप चाहे तो स्मोकी आइज मेकअप ट्राई कर सकती हैं जो आपकी आंखों को अट्रेक्टिव दिखाएंगा। मगर ध्यान रखें कि चेहरे सुदंर हिस्से को ही हाइलाइट करें। 

4. ग्लॉसी मेकअप

PunjabKesari
इन दिनों दुल्हनें भारी-भरकम के बजाएं ग्लॉसी मेकअप को अहमियत दे रही है। इसमें ब्राइड्स के चेहरे को मैट की जगह शिमर लुक दिया जाता है। यह हल्का होने के साथ नेचुरल भी लगता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News