26 APRFRIDAY2024 11:09:41 PM
Life Style

अच्छा तो अजय देवगन की वजह से हैं तब्बू आज भी कुंवारी

  • Updated: 30 Jun, 2017 11:06 AM
अच्छा तो अजय देवगन की वजह से हैं तब्बू आज भी कुंवारी

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड एक्ट्रैस तब्बू अपने समय की एक मशहूर अदाकारा रह चुकी है और उन्होंने कई हिट फिल्में भी दीं। तब्बू अब 45 साल की हो चुकी है लेकिन अब तक वह सिंगल है। तब्बू ने आज तक शादी नहीं की। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो तब्बू ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को अपने सिंगल होने का कारण बताया। अजय देवगन और तब्बू ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और वे दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। 

शादी न करने का कारण
PunjabKesari
तब्बू और अजय देवगन एक दूसरे को करीब 25 सालों से जानते हैं। तब्बू ने बताया कि अजय उनके चचेरे भाई समीर आर्य के बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे से मिलते-जुलते रहते हैं। जब वह जवान थी तो समीर और अजय उनपर कड़ी नजर रखते थे और जब भी कोई लड़का तब्बू से बात करने की कोशिश करता था तो वे दोनों उसे पीट कर भगा देते थे। जिस वजह से आज तक कोई लड़का उन्हें नहीं मिला और वह कुंवारी ही रह गई। तब्बू को इस बात का कोेई मलाल नहीं है और वह आज भी अजय को अपना सबसे खास दोस्त मानती हैं। 

इन फिल्मों में किया काम
PunjabKesari
तब्बू ने अपने समय कई हिट फिल्में दी। अजय देवगन के साथ तब्बू ने 1994 में विजयपथ, हकीकत, तक्षक और दृश्यम मेें काम किया। ये दोनों फिल्म गोलमाल अगेन में एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले हैं।
PunjabKesari


 

Related News