29 APRMONDAY2024 1:30:20 AM
Life Style

अपने अजीबोगरीब रिकॉर्ड से मशहूर हैं ये महिलाएं

  • Updated: 31 Jul, 2017 02:34 PM
अपने अजीबोगरीब रिकॉर्ड से मशहूर हैं ये महिलाएं

दुनिया में हर किसी की कोई न कोई दमन्ना होती है। हर कोई लाइफ में अपना एक बार नाम जरूर बनाता जाता है। कोई कड़ी मेहनत करके नाम बनाता है तो कोई अपने लुक से दुनियाभर में मशहूर हो जाता है। इतना ही नहीं, कोई अपने अनोखे शौक और अजीबोगरीब हरकत से फेमस हो जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसी औरतों के बारे में बताएगे, जो अपने अनोखे लुक के लिए मशहूर है। 

 

अबीगैल और ब्रिटनी हंसेल

PunjabKesari

ये दुनिया की पहली ऐसी जुड़वा बहनें हैं जो अपने शरीर से एक-दूसरे का साथ जुड़ी हुई हैं औरदो सिर, दो दिल और दो दिमाग हैं लेकिन शरीर और जान एक हैं। इन दोनों को अलग करने के लिए डॉक्टर्स ने काफी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाएं। 

अलीशा हेस्सलेर

PunjabKesari

इस महिला के लिए सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था। अलीशा विश्व में तीन ब्रैस्ट वाली महिला के नाम से प्रसिद्ध हैं। हालांकि यह कुदरती नहीं बल्कि इन्होंने अपने शौक की वजह से ब्रैस्ट सर्जरी का सहारा लिया। 

जूलिया ग्नूसे 

PunjabKesari

जूलिया दुनिया भर में अपने बॉडी टेटू से मशहूर है।जूलिया के शरीर का कोई भी अंग ऐसा नहीं जिस पर टैटू न बना हो। इसी शौक के वजह से आज इनका नाम गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। 

ज्योति अंगे 

PunjabKesari

दुनिया की सबसे छोटी महिला के नाम से गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा चुकी ज्योति की हाइट सिर्फ 23 इंच है। 

किम गुडमैन

PunjabKesari

किम गुडमैन की बड़ी- बड़ी आंखें 43 इंच तक फैलीं हुई हैं। बड़ी आंखों की वजह से इनका नाम भी गिनीज़ बुक में दर्ज हैं।

Related News