Twitter
You are hereLife Style

प्रिया प्रकाश ही नहीं, ये 7 लोग भी रातों-रात बन चुके हैं Internet Sensation

प्रिया प्रकाश ही नहीं, ये 7 लोग भी रातों-रात बन चुके हैं Internet Sensation
Views:- Saturday, June 9, 2018-4:38 PM

कोई भी फेमस स्टार हो या बिजनेस मैन, सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो के वायरल होने में समय नहीं लगता है। आपने भी बिजनेसमैन, फेमस एक्टर या एक्ट्रैस की बहुत-सी वीडियो को देखा होगा, जोकि वायरल होने के कारण चर्चा का विषय बन गई हो। मगर आज हम आपको किसी फेमस सेलिब्रिटी नहीं बल्कि इंटरनेट पर फेमस होने वाले कुछ साधारण लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं रातों-रात फेमस होने वाले इन सामान्य लोगों के बारे में।
 

1. प्रिया प्रकाश वारियर
रातों-रात दुनिया की इंटनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी निगाहों का ऐसा जादू चलाया कि हर कोई उनका फैन हो गया। प्रिया प्रकाश ने अपने एक्सप्रेशंस से लोगों को इस कदर इंप्रैस किया कि देखते ही देखते वह वायरल सेनसेशन बन गई। मलयाली एक्ट्रेस और मॉडल प्रिया का जो वीडियो वायरल हुआ था वह उनकी डेब्यू फिल्म 'उरु अदार लव' का गाना है।

PunjabKesari

2. ढिंचैक पूजा
'सेल्फी मैंने ले ली है' गाने से फेमस होने वाली ढिंचैक पूजा ने सोशल मीडिया में एेसा ट्रेंड किया कि आज उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उनके गाए गानों को लोग एंटरटेनमेंट के लिए सुनते हैं। अपने  खराब गानों को लेकर हिट होने वाली पहली लड़की पूजा जैन ही है। इनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई थी कि 'बिग बॉस-11' के मेकर्स ने भी इन्हें शो का हिस्सा बना लिया था।

PunjabKesari

3. अरशद खान
दुनिया के सबसे हैंडसम चाय वाला का खिताब पाने वाले अरशद खान को तो आज के समय में हर कोई जानता है। 2016 में चाय बनाते हुए वायरल हुई अरशद की तस्वीर देखते ही हिट हो गई थी। नीली आंखें और नीले कुर्ते में अरशद की फोटो एक एक फोटोग्राफर ने शेयर की थी जिसके बाद उन्हें मॉडलिंग के भी ऑफर आने लगे थे।

PunjabKesari

4. साइमा हुसैन मीर
शाहरूख खान के होते हुए किसी और पर नजरें टिका पाना मुश्किल है लेकिन एक लड़की उनके इस चार्म पर भारी पड़ गई। पुणे में फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ सेल्फी ली। सोशल मीडिया पर पोस्त होने के बाद उनके पीछे खड़ी लड़की सबकी चर्चा का विषय बन गई थी। देखते ही देखते यह वायरल सेनसेशन बनने वाली इस लड़की का नाम साइमा हुसैन मीर है और यह मूल रूप से कश्मीरी हैं।

PunjabKesari

5. श्रेष्ठा
18 साल की कुसुम श्रेष्ठ जब सब्जी बेच रही थी तो एक फोटोग्राफर ने उनकी फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी। जब कुसुम कॉलेज की छुट्टियों में अपने घर आई थी और पेरेंट्स की मदद करने के लिए सब्जी बेचने निकली थी तब उनकी यह फोटो वायरल हो गई थी। फोटो देखते ही कई लोग कुसुम की क्यूटनेस पर दीवाने हो गए थे।

PunjabKesari

6. शाशा
वायरल सेनसेशन शाशा को तो पूरा देश जानता है। एक टेलीकॉम कंपनी ने जब अपनी 4 जी सेवा लॉन्च की तो उसके विज्ञापन में यह लड़की दिखी थी। कंपनी ने टीवी से लेकर अखबार तक में इतने विज्ञापन दिए कि किसी ना किसी तरह से इस लड़की के दर्शन हो ही जाते थे। कैंपेन के लॉन्च होने के हफ्ते भर के अंदर-अंदर यह लड़की सेनसेशन बन गई।

PunjabKesari

7. पीट्रो बोसेली
लंदन विश्वविद्यालय में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के अंडरग्रेजुएट छात्रों मैथ्स पढ़ाने वाले 29 साल के पीट्रो बोसेली को दुनिया का सबसे सेक्सी मैथ टीचर कहा जाता है। उनकी यह फोटो एक स्टूडेंट ने सोशल मीडिया पर अप्लोड की थी। उसके कुछ समय यह फोटो इतनी वायरल हुई कि जानी-मानी कंपनियों ने उन्हें मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट दे दिया। इसके बाद से ही पीट्रो को दुनिया का सबसे सेक्सी मैथ्स टीचर का जाता है।

PunjabKesari

8. ली मिनवेई
ली मिनवेई सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर बतौर ऑग्जिलेरी ऑफिसर काम करते हैं। इनकी तस्वीर एक स्थानीय ह्यूमर साइट SGAG ने अपलोड की थी लेकिन उसके बाद यह रातों-रात फेमस हो गई। मिनवेइ की क्यूटनेस की दीवानी होकर लड़कियां अक्सर उनके साथ फोटो खिंचवाया करती थी।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News