19 APRFRIDAY2024 8:48:59 PM
Life Style

सोनम का लहंगा था सबसे महंगा, जानिए इन 5 एक्ट्रेस के ब्राइडल आउटफिट की कीमत

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Mar, 2019 01:21 PM
सोनम का लहंगा था सबसे महंगा, जानिए इन 5 एक्ट्रेस के ब्राइडल आउटफिट की कीमत

अपनी शादी के दिन हर लड़की डिजाइनर लहंगा पहनने का सपना देखती है जिसकी सिलेक्शन व डिजाइनिंग आइडियाज, वह पहले ही सोच लेती है। डिजाइनर लहंगे जहां अलग स्टाइल स्टेटमेंट देते है, वहीं इनकी कीमत भी काफी भारी-भरकम होती है। पिछले साल यानी 2018 से लेकर अब तक वेडिंग सीजन का खुमार सेलिब्रिटीज के सिर चढ़ बोल रहा है। जहां पिछले साल की एंडिंग में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी, वही नया साल चढ़ते ही कई टीवी सेलेब्स ने अपनी गृहस्थी बसा ली। इनकी शादी में सबसे ज्यादा अट्रैक्शन लूटी तो इनके ब्राइडल लुक व डिजाइनर लहंगों ने। फैंस ने इनके ब्राइडल लहंगों को पसंद किया और उन्हें बेस्ट विशेज भी दी। वहीं, कुछ फैंस ऐसे भी होंगे जो फेवरेट एक्ट्रेस के वेडिंग आउटफिट की कीमत जानने को एक्साइटेड रहे होंगे। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड दीवाज के वेडिंग ड्रेस की कीमत बताते हैं, जिन्हें जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

PunjabKesari, Bollywood Actress Wedding Look

दीपिका पादुकोण का वेडिंग लहंगा ( 9 लाख)

पिछले साल रणवीर के साथ शादी के बंधन में बंधी दीपिका पादुकोण की वेडिंग काफी चर्चा में रही जिसमें सबसे ज्यादा अट्रैक्शन उनके लहंगे ने लूटी। दीपिका ने सिंधी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का 9 लाख की कीमत वाला रेड-गोल्डन लहंगा पहना था। शादी के खूबसूरत जोड़े के साथ उन्होंने ओढ़ा था एक खास दुपट्टा, जिसपर सोने की तारों से 'सौभाग्यवती भव' लिखा हुआ था।

PunjabKesari, दीपिका पादुकोण का ब्राइडल लहंगा, दीपिका के लहंगे की कीमत

सोनम कपूर का वेडिंग लहंगा (90 लाख)

बात बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर की करें तो उन्होंने मई 2018 में आनंद आहूजा से शादी की। उनकी शादी का रेड एंड गोल्डन लहंगा मशहूर डिजाइनर अनुराधा वकील ने डिजाइन किया था। लहंगे की कीमत 70 से 90 लाख रुपए के बीच थी। वहीं लहंगे के साथ उन्होंने अपनी मां सुनीता कपूर की ट्रेडीशनल ज्वेलरी कैरी की थी।

PunjabKesari, सोनम कपूर का ब्राइडल लुक, सोनम कपूर के ब्राइडल लहंगे की कीमत

अनुष्का शर्मा का वेडिंग लहंगा (30 लाख)

दीपिका और अनुष्का की शादी में काफी कुछ कॉमन था। जहां एक तरफ दोनों ने इटली में शादी की, वहीं उनका ब्राइडल लहंगा भी एक ही डिजाइनर ने तैयार किया। जी हां, अनुष्का ने भी सब्यसाची का पैस्टल लहंगा पहना जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपए थी। 

PunjabKesari, अनुष्का शर्मा का ब्राइडल लहंगा, अनुष्का शर्मा के ब्राइडल लहंगे की कीमत

अब बात करते है उन एक्ट्रेस की जिन्होंने भले ही रिसेनटली शादी न की हो लेकिन उस समय उनका ब्राइडल आउटफिट भी काफी चर्चा में रहा था। 

 

करीना कपूर खान की वेडिंग गरारा ड्रेस (50 लाख)

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस करीना कपूर यानी की हमारी बेबो ने 2012 में पटौदी खानदान के छोटे नवाब सैफ अली खान से शादी की। शादी के दिन उन्होंने अपनी सास शर्मिला टैगोर का दिया हैवी गरारा पहना जिसकी कीमत 50 लाख थी जिसे तैयार किया डिजाइनर रितु कुमार ने।

PunjabKesari, करीना कपूर का ब्राइडल लुक, करीना कपूर के ब्राइडल आउटफिट की कीमत

शिल्पा शेट्टी की वेडिंग साड़ी (50 लाख)

सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचायी जिस दौरान उन्होंने मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी की रैड कलर की साड़ी पहनी जिसपर रैड कलर के 8 हजार से भी ज्यादा Swarovski क्रिस्टल्स लगे हुए थे और इस साड़ी की कीमत 50 लाख रुपए थी।

PunjabKesari, शिल्पा शेट्टी का ब्राइडल लुक, शिल्पा शेट्टी के ब्राइडल आउटफिट की कीमत

ऐश्वर्या राय बच्चन की वेडिंग गोल्डन साड़ी (75 लाख)

विश्व सुदंरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को भले ही 12 साल हो चुके हो लेकिन यह कपल आज भी इंडस्ट्री का बेस्ट कपल बना हुआ है। ऐश्वर्या राय ने अपना ब्राइडल आउटफिट अपनी पसंदीदा डिजाइनर नीता लूला से तैयार करवाया था। ऐश की इस गोल्डन साड़ी की कीमत करीब 75 लाख रूपए थी। 

PunjabKesari, ऐश्वर्या राय बच्चन का ब्राइडल लुक, ऐश्वर्या राय के ब्राइडल आउटफिट की कीमत

Related News