28 APRSUNDAY2024 11:46:09 AM
Life Style

सैलरी के बिना भी कैसे करोड़ों कमा लेती हैं इवांका ट्रंप?

  • Updated: 29 Nov, 2017 04:53 PM
सैलरी के बिना भी कैसे करोड़ों कमा लेती हैं इवांका ट्रंप?

अमरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इन दिनों भारत दौरे पर आईं हुई है। 36 वर्षीय इवांका अपने पिता की सलाहकार हैं और भारत तीन दिन के वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में हिस्सा लेने आईं हैं। रॉयल तरीके जिंदगी जीने वाली इंवाका कोई सैलरी नहीं लेती लेकिन फिर भी उनकी कमाई करोड़ों में है। 

PunjabKesari
इवांका अमरीका के राष्ट्रपति की सलहकार है लेकिन वह इसके लिए कोई सैलरी नहीं लेती और फिर भी हर साल करोड़ो में हैं। इसी वजह से उनकी गिनती पावरफुल बिजनेसवुमन के नाम पर होती है और वे फैशन में भी अपडेट रहती हैं। वह फैशन मॉडलिंग इंडस्ट्री से भी जुड़ी हुई हैं। उनकी कमाई का जरिया रियल एस्टेट और खुद के फैशन ब्रांड है। इन बिजनेस से वह 300 मिलियन (करीब 19 हजार करोड़ रुपय) कमाती हैं। 

PunjabKesari
इवांका रॉयल तरीके से अपनी लाइफ जीती हैं और महंगे कपड़े पहनने की भी शौकिंग हैं। इसी वजह से चर्चा में भी रहती हैं। वह ज्यादातर अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं। वह अपने नाम के कपड़े भी लॉन्च कर चुकी हैं।

PunjabKesari
अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती इवांका पेशे से मॉडल नहीं है लेकिन अपनी पर्सनैलिटी के कारण कई मैग्जीन की कवर गर्ल भी बन चुकी हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। 

Related News