26 APRFRIDAY2024 2:02:16 PM
Life Style

ईशा के वेडिंग इनविटेशन की कीमत 3 लाख रुपए, वीडियो में देखें कार्ड डिजाइन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Nov, 2018 01:49 PM
ईशा के वेडिंग इनविटेशन की कीमत 3 लाख रुपए, वीडियो में देखें कार्ड डिजाइन

'दीपवीर' के बाद अंबानी परिवार के घर शहनाइयां बजेंगी। जी हां, मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी इसी साल 12 दिसंबर को उनके निवास स्थान मुंबई में होगी। शादी का पहला कार्ड सिद्धिविनायक मंदिर में गणेश जी को चढ़ाया गया था। इस रॉयल कार्ड की वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी जो कई दिनों तक सुर्खियों में बनी रही लेकिन अब वेडिंग कार्ड की कीमत चर्चा में है। 

PunjabKesari

एक कार्ड की कीमत 3 लाख रुपए
जितनी खूबसूरती से वेडिंग कार्ड को डेकोरेट किया गया है, उतनी ही इसकी कीमत बताई जा रही है। दरअसल, ईशा की शादी के एक कार्ड की कीमत 3 लाख रुपए है, जिससे कार्ड की खासियत का अंदाजा लगा सकते है। 

PunjabKesari

कार्ड खुलते ही बजता है गायत्री मंत्र 


यह रॉयल कार्ड एक बॉक्स में है जिसको खोलते ही एक गायत्री मंत्र बजेगा। वेडिंग कार्ड क्रीम कलर का है जिसे फ्लोरल थीम में सजाया गया है। इसपर ईशा और आनंद के नाम के शुरुआती अक्षर का साइन बना हैं।  

बॉक्स के अंदर है शादी का कार्ड


इस क्रीम कलर के बॉक्स के अंदर एक और पिंक ओंड गोल्डन बॉक्स है जिसमें अंबानी और पीरामल दोनों परिवार की ओर से शादी का न्यौता दिया जा रहा है। पिंक बॉक्स के अंदर चोर छोटे-छोटे गोल्डन बॉक्स है जिसमें सरसवती माता की तस्वीर व गोल्डन और डिफरैंट पर्ल की चेन (Golden and Pearl Chain) भी है। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News