28 APRSUNDAY2024 10:34:01 PM
Life Style

पसंदीदा कॉफी भी खोलती है पर्सनैलिटी से जुड़े कई राज

  • Updated: 31 Mar, 2018 10:49 AM
पसंदीदा कॉफी भी खोलती है पर्सनैलिटी से जुड़े कई राज

कॉफी पीना तो हर किसी को पसंद होता है। कुछ लोग दिन की शुरुआत 1 कप कॉफी से करते हैं। वहीं कुछ लोग थकावट दूर करने के लिए कॉफी पीते हैं। हर कोई अपने टेस्ट के हिसाब से कॉफी पीना पसंद करता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी पसंदीदा कॉफी भी पर्सनैलिटी से जुड़े कई राज खोलती है। आज हम आपको बताएंगे कि आपकी पसंदीदा कॉफी आपके व्यक्तित्व के बारे में क्या कहती है।
 

1. एस्प्रेसो कॉफी
एस्प्रेसो कॉफी पीने वाले लोग मूडी किस्म के होते हैं। यह लोग हमेशा आगे की सोचते हैं। एस्प्रेसो कॉफी पीने वाले लोग अपने आप में बिजी रहने के साथ-साथ समय के पाबंद भी होते हैं। इसके अलावा ये लोग भरोसेमंद, अच्छे सहयोगी, ईमानदार और विश्वासपात्र पार्टनर होते हैं।

PunjabKesari

2. कैपीचीनो
अगर आपको कैपीचीनो पीना पसंद है तो आप काफी सकारात्मक सोच और स्वाभिमानी हैं। इस कॉफी को पसंद करने वाले लोग जल्दी हर चीज से ऊब जाते हैं। अपनी इसी आदत के कारण यह नई-नई चीजें ट्राई करते रहते हैं। यह लोग आसानी से दोस्त बना लेते हैं लेकिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ से दूर रखते हैं। अगर इनका पार्टनर इनकी तरह नहीं होता तो यह उन्हें भी छोड़ देते हैं।

PunjabKesari

3. कैफेलाटे
इन लोगों को फैशन और ट्रेंड्स की काफी समझ होती है। कैफेलाटे कॉफी पीने वाले लोग जिंदादिल और स्वाभिमानी होते हैं। इन लोगों के लिए सुदंर दिखना सबसे जरूरी होता है। ये पर्सनैलिटीड और सुदंर लोगों पर जल्दी मोहित हो जाते हैं। उन्हें पार्टनर भी अपनी तरह स्टाइलिश ही चाहिए होता है। बोलने में तेज कैफेलाटे कॉफी पीने वाले लोग जरूरत पड़ने पर लड़ने से पीछे नहीं हटते।

PunjabKesari

4. कैफ़े मोका
कैफ़े मोका कॉफी पीने वाले लोग रोमांटिक, नर्म दिल और जोशीले होते हैं लेकिन यह लोग जल्दी किसी पर विश्वास नहीं करते। यह लोेग मुश्किन वक्त का भी हंसकर सामना करते हैं। प्यार में होने का एहसास इन लोगों को बहुत अच्छा लगता है। यह लोग अपने पार्टनर के प्रति काफी ईमानदार होते हैं लेकिन यह जल्दी किसी के साथ कमिटमेंट नहीं करते।

PunjabKesari

5. रिस्ट्रेटो कॉफी
रिस्ट्रेटो कॉफी पीने वाले लोग मेहनती तरह के होते हैं। यह लोग जिस काम को हाथ में लेते है उसे पूरा करके ही रहते हैं। इन लोगों को अपने पार्टनर से ज्यादा अपना काम पसंद होता हैं। इनकी इच्छाशक्ति मजबूत होने के कारण यह लोग वही करते हैं जो इन्हें अच्छा लगता है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News