22 AUGTHURSDAY2024 1:22:28 AM
Life Style

ऑस्ट्रेलिया में कथा कर रहे थे बागेश्वर धाम बाबा, Ambani Wedding के लिए खास विमान भेजकर बुलाया गया!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jul, 2024 09:05 PM
ऑस्ट्रेलिया में कथा कर रहे थे बागेश्वर धाम बाबा, Ambani Wedding के लिए खास विमान भेजकर बुलाया गया!

नारी डेस्क- रिलाइंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह रखा गया जिसमें देश के बहुत से साधु संत अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे। इसी बीच एक खास खबर सामने आई के बागेश्वर धाम सरकार धिरेंद्र शास्त्री ऑस्ट्रेलिया से कथा छोड़कर खास अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने उनकी आशीर्वाद सेरेमनी में पहुचें। इसी के साथ द्वारिका पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती जी और ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद जी भी आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए।

PunjabKesari

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में संत दर्शन

PunjabKesari

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने भी शिरकत की। धीरेन्द्र शास्त्री जी को खास विमान भेजकर ऑस्ट्रेलिया से खास अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने के लिए बुलाया गया। इस दौरान उनसे अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और संजय दत्त ने भी मुलाकात की। एक तस्वीर में प्रधान मंत्री मोदी भी उनसे हाथ जोड़कर नम्न करते नजरआएं।

PunjabKesari

इसी के साथ द्वारिका पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती जी और ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद जी भी आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए। आशीर्वाद देने पहुंचे ब्रजवासी, देवकी नंदन महाराज ने रामायण और गोपी गोस्वामी ने गिफ्ट की बांसुरी।

धिरेंद्र शास्त्री इंस्टाग्राम हैंडल्स से अनंत-राधिका आशीर्वाद सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरें

PunjabKesari

बागेश्वर धाम सरकार के इंस्टाग्राम हैंडल्स से अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए गए हैं। एक पोस्ट में अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और रजनीकांत जैसे दिग्गज सितारों को पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलते हुए देखा गया। पोस्ट में आप बागेश्वर धाम सरकार के साथ फिल्मी दुनिया के इन तीनों ही दिग्गजों की तस्वीरें देख सकते हैं। पहली तस्वीर में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री रजनीकांत का हाथ थामे हुए दिखें। वहीं इसके बाद की दो तस्वीरों में संजय दत्त बागेश्वर धाम सरकार से मिलते हुए दिख रहे है। उन्होंने आध्यात्मिक गुरु का हाथ थाम रखा है। वहीं आखिरी तस्वीर में दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन बागेश्वर धाम सरकार के सामने हाथ जोड़ते हुए दिखें।

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में कौन-कौन से मेहमान शामिल हुए-

अनंत राधिका की शादी के बाद शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में पूर्व भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्‍नी साक्षी धोनी और बेटी के साथ शामिल हुए। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र भी अपने परिवार के साथ इस सेरेमनी में पहुंचे और उनके साथ में तुषार कपूर-एकता कपूर नजर आए। इस सेरेमनी में मिजान जाफरी, शिखर धवन और हार्दिक पंड्या से लेकर वीर पाहाड़िया तक शामिल हुए। अपने करीबी दोस्तों को अनंत अंबानी ने खास तोहफे में लग्जरी ब्रांड Audemard Piguet की घड़ियां दी, जिसकी कीमत करोड़ों में है।
 

Related News