29 APRMONDAY2024 4:58:41 AM
Life Style

यंग इंडिया के लिए चैलेंज है अजय देवगन के बेटे युग का यह फिटनेस वीडियो

  • Updated: 30 May, 2018 03:29 PM
यंग इंडिया के लिए चैलेंज है अजय देवगन के बेटे युग का यह फिटनेस वीडियो

हम फिट तो इंडिया फिट (#HumFitTohIndiaFit) टैगलाइन से ट्विटर पर पिछले कुछ दिनों से एक फिटनेस चैलेंज चल रहा है, जिसमें बड़े-बड़े नेताओं से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक हिस्सा ले रहे हैं। केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। इसमें वह 'हम फिट तो इंडिया फिट' अभियान को फॉलो करने की अपील कर रहे हैं। इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अभी तक कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने अपने जिम वर्कआउट और फिटनेस के वीडियोज शेयर किए हैं।

PunjabKesari

जहां कई बॉलीुड स्टार्स अभी तक अपनी कई फिटनेस वीडियो ट्वीटर पर अपलोड कर चुके हैं। वहीं बच्चे भी इस चैलेंज को पूरा करने में पीछे नहीं हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने बेटे युग देवगन की एक वीडियो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो गई है। युग अभी 7 साल के ही है लेकिन उनके स्टंट्स देखकर हर कई उनकी तारीफ कर रहा है।

इस वीडियो में अजय देवगन के बेटे युग देवगन पहले खड़े होकर लेटते हुए डिप्स मारते हैं और फिर खड़े हो जाते हैं। इसके बाद वह एक हाथ के सहारे से फ्लिप मारते हैं। इसके बाद एक रॉड से उलटे लटकते हुए क्रंचेस मारते है फिर एक खड़े गद्दे का हाथों से सहारा लेकर उस पर घूमते हैं। फिर एक रॉड पकड़कर पुल-अप्स करते हैं। ऐसा करते समय वह बहुत ही फिट नजर आते है। युग देवगन के ये फिटनेस स्टंट पब्लिक को भी काफी पसंद आ रहे हैं।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News