28 APRSUNDAY2024 8:43:35 PM
Life Style

जब खराब मेकअप में नजर आई ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें

  • Updated: 09 May, 2017 09:30 AM
जब खराब मेकअप में नजर आई ऐश्वर्या  राय बच्चन, देखें तस्वीरें

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : 'बॉलीवुड' की 'सुपरस्टार' ऐश्वर्या राय बच्चन सबसे खूबसूरत अदाकारा है। एक बच्ची की मां होते हुए भी वह काफी 'फिट' और सुंदर हैं। कई महिलाएं उनकी 'ड्रैसिंग स्टाइल' और 'लुक' की दीवानी हैं लेकिन कई बार ऐश्वर्या राय की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका मेकअप काफी खराब नजर आया। जिस वजह से उन्हें हसीं का शिकार होना पड़ा। देखिए ऐसी ही कुछ तस्वीरों में जिसमें ऐश्वर्या के 'मेकअप आर्टिस्ट' ने उनका गलत 'हेयर स्टाइल' और मेकअप किया।
PunjabKesariयह तस्वीर 2016 की कान फिल्म महोत्सव की हैं जिसमें ऐश्वर्या के होंठो पर लैवेंडर रंग की लिपस्टिक लगी है जिस वजह से उन्हें 'सोशल मीडिया' में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।
PunjabKesariइस रेड कार्पेट में ऐश्वर्या राय ने गुलाबी रंग का गाउन पहन रखा है और उनका मेकअप भी ड्रैस के रंग से एक जैसा ही है। इस खराब मेकअप की वजह से वह एक 'बार्बी डॉल' लग रही हैं।
PunjabKesariइस  तस्वीर में ऐश्वर्या ने सफेद रंग की ड्रैस पहन रखी है जोकि काफी खूबसूरत है लेकिन आंखों पर गलत 'आई शैडोज' की वजह से उनका पूरा 'लुक' खराब हो गया है।
PunjabKesariइसमें ऐश्वर्या का मेकअप और ड्रैस तो एक दम बढ़िया है लेकिन 'हेयर स्टाइल' में 'टॉप नॉट' बनाकर चेहरे की खूबसूरती खराब हो गई है।
PunjabKesari

Related News