29 APRMONDAY2024 10:51:23 AM
Nari

पुरुषों की इन आदतों से जलती हैं महिलाएं(Pics)

  • Updated: 22 Aug, 2016 06:14 PM
पुरुषों की इन आदतों से जलती हैं महिलाएं(Pics)
ये बात आम सुनने को मिलती हैं कि महिलाएं और पुरूष दोनों बराबर होते हैं। लड़कियां वो सब कर सकती हैं जो लड़के करते हैं लेकिन यह बात भी ठीक है कि हर इंसान की आदते एक जैसी नही होती। मर्दों की कुछ आदतों के कारण औरतें उनसे जलती हैं। आइए जानते हैं आखिर कौन सी हैं वो बातों...
 
 
 
1. पुरुषों घबराते नहीं
 
औरतें अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झल्ला जाती हैं लेकिन पुरूष हर तरह की मुश्किल में सब्र के साथ काम करते हैं। यह भी एक कारण है जिससे महिलाएं उनसे जलती हैं।
 
2. आराम की नींद
 
पुरूष जब सो रहे होते हैं तो फिर चाहे उनके पास बच्चा कितना भी रोए उठने का नाम तक नही लेते। पुरुषों की यही बेखबर नींद महिलाओं को अंदर ही अंदर जलाती है।
 
3. गुड लुक्स
 
उम्र बढ़ने के साथ पुरूष और ज्यादा आकर्षक हो जाते हैं। उनकी दिन बर दिन बेहतर दिखना महिलाओ को अच्छा नही लगता। 
 
4. सुलझी बातें
 
जिंदगी में उतार चढाव तो आते ही रहते हैं। इन सबके बीच मर्द सयम बनाते हुए हर बात कोे बहुत सोच-समझ कर करते हैं। अगर इनको कोई बात अच्छी नही लगती तो वो अपने पार्टनर से भी उसको ना करने के लिए कहते हैं। पुरुषों की सीधा बोलने की इस आदत से महिलाएं जलती हैं।
 
5. संबंध बनाने से समाधान
 
शारीरिक संबंध शादीशुदा लाइफ का खास हिस्सा है और पुरूष किसी भी चीज को लेकर 
परेशान होते हैं तो उनकी छोटी-बड़ी समस्याएं सेक्स के जरिए सुलझ जाती हैं। 
 
6.अच्छी दोस्ती
 
लड़के अपने दोस्तों के साथ हुए झगड़ों को एक पार्टी कर भूल जाते हैं लेकिन वही औरते किसी छोटी सी बात पर अपनी सालों की दोस्ती तोड़ सकती हैं। वे परुषों की बेहतर दोस्त होने की आदत से भी जलती हैं।
 
 
7. अच्छे पिता 
 
बच्चे खासतौर पर बेटिया पिता के ज़्यादा करीब होती हैं क्योकि वह उनकी हर जिद को पूरी करते हैं। इनकी यह आदत भी औरतों की परेशानी का कारण बनती है।
 
 

Related News