26 APRFRIDAY2024 8:19:02 PM
Nari

इस विंटर सीजन ट्राई करें वूलन एक्सेसरीज

  • Updated: 19 Jan, 2017 02:29 PM
इस विंटर सीजन ट्राई करें वूलन एक्सेसरीज

फैशनः विंटर सीजन में ठंड से बचने के लिए हम वूलन के मोटे कपड़े पहनते हैं साथ ही फुटवियर का चुनाव भी इस सीजन को देखकर करते हैं। हम लांग शूज, स्पोर्ट्स शूज या बंद गर्म बैली पहनना पसंद करते हैं क्योंकि इससे पैरों को गर्माहट मिलती है। 

मोटे कपड़े पहनने का मतलब यह तो नहीं कि हम स्टाइलिश ना दिखें। बल्कि मार्कीट में आपको विंटर कलैक्शन में भी एक से बढ़ एक ग्रैसफुल आऊटफिट मिलेगा जो ठंड और स्टाइल दोनों का ख्याल रखेंगे लेकिन सिर्फ कपड़े और फुटवियर ही, सर्दियों के हिसाब से क्यों चुने जाएं बल्कि आप कुछ विंटर स्पैशल व यूनिक एक्सेसरीज भी चूज कर सकते हैं जो इस बात को बखूबी समझाएं कि हां भाई सच में बड़ी ठंड है। इससे आप अप टू डेट फैशनेबल तो लगेगी ही साथ ही में आपका इम्प्रैसिव लुक दूसरों को आपकी तरह आकर्षित करेगा। 

एक्सेसरीज में आप वूलन हैयरबैंड, नैकलेस, ब्रैसलेट, इयररिंग, हैंडबैग और बैल्ट आप कुछ भी ट्राई कर सकते हैं। वैसे तो मार्कीट में आपको ऐसी खूबसूरत एक्सेसरीज बड़ी आसानी से मिल जाएगी लेकिन अगर आपको बुनाई आती है तो आप कुछ क्रिएटिवटी दिखाकर ये चीजें घर पर भी तैयार कर सकते हैं। जैसे ऊन के पहले पॉम पॉम फ्लावर बनाओ, फिर उन्हें जोड़कर इयररिंग और नेकलेस। आप सिंपल बो हैयरबैंड या नेकपीस भी तैयार कर सकते हैं।  इन दिनों होममेड वूलन एयररिंग खूब पसंद किए जा रहे हैं। इन्हें घर पर तैयार करना भी कोई मुश्किल काम नहीं है।  

-वंदना डालिया 

Related News