20 APRSATURDAY2024 2:00:39 PM
Nari

लड़कियों को खूब पसंद आई Manisha Rani की ये ड्रेसेज, आप भी करें एकबार ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Apr, 2024 12:45 PM
लड़कियों को खूब पसंद आई Manisha Rani की ये ड्रेसेज, आप भी करें एकबार ट्राई

'बिग बॉस ओटीटी 2' के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली मनीषा रानी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सिर्फ उनकी बातें ही नहीं बल्कि फैंस को मनीषा का ग्लैमरस अंदाज भी खूब पसंद आता है। उनकी ड्रेसिंग सेंस लड़कियों को इतनी पसंद आती है कि वह उन्हें कॉपी करने की फिराक में रहती हैं। सोशल मीडिया पर मनीषा काफी एक्टिव हैं और वहां पर अपने एक से बढ़कर एक लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  आज आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनसे आप आइडियाज ले सकती हैं।  

मनीषा का यह मैरुन, लाइट ग्रीन और ब्लू कलर का लहंगा आप ट्राई कर सकती हैं। साथ में मैचिंग ज्वेलरी, नाक में नथ और ओपन हेयर्स के साथ अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। खासतौर पर शादी में एक्ट्रेस का यह लुक बिल्कुल परफेक्ट रहेगा।  

PunjabKesari

सिंपल सूट अगर आप वियर करना चाहती हैं मनीषा का यह ब्लू सूट एक अच्छा ऑप्शन साबित होगा। कानों में हैवी ईयररिंग्स, सिर पर दुपट्टा और बालों को खुला छोड़ आप सिंपल सॉबर लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

मनीषा की यह ब्लैक ऑफ शॉल्डर हाई स्लिट ड्रेस आप किसी पार्टी में वियर कर सकती हैं। बालों में पोनी, डॉर्क मेकअप और सिंपल नेकपीस वियर करके आप एक डिफ्रेंट लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मनीषा का यह लैवेंडर कलर का गाउन आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ आप कुछ यूनिक लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया स्टार मनीषा की यह स्काई ब्लू कलर की साड़ी आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। मैचिंग ईयररिंग्स, लाइट मेकअप और हाथों में चूड़ियां पहनकर आप भी एक्ट्रेस जैसी गॉर्जियस नजर आ सकती हैं।

PunjabKesari

मनीषा का यह फ्लोरल ब्लाउज और लाइट वेट स्कर्ट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। ओपन हेयर्स के साथ आप सिंपल सॉबर लुक में कुछ डिफ्रेंट पहन सकती हैं।  

PunjabKesari

मिरर वर्क लहंगा सोशल मीडिया स्टार का यह काफी यूनिक है। इसके साथ उन्होंने डीप नेक चौली वियर की है। साथ में एमराल्ड नेकलेस, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप कुछ यूनिक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News