29 APRMONDAY2024 6:25:51 PM
Nari

चब्बी गर्ल्स के लिए परफेक्ट Sonakshi की ये ड्रेसेज, गॉर्जियस दिखना है तो करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Apr, 2024 01:15 PM
चब्बी गर्ल्स के लिए परफेक्ट Sonakshi की ये ड्रेसेज, गॉर्जियस दिखना है तो करें ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हैं। एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'हीरामंडी' की प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। सिर्फ फिल्मों की प्रमोशन में ही नहीं बल्कि ऐसे भी फैंस को सोनाक्षी का फैशन खूब पसंद आता है। चब्बी होने के कारण उनपर हर तरह की ड्रेसेज सूट करती हैं। ऐसे में यदि आप भी चब्बी हैं और ड्रेसेज को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो आज आपको सोनाक्षी के कुछ ऐसे आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप कैरी कर सकती हैं।

रेड कलर का यह बॉडी फिटेड गाउन आप सोनाक्षी का कैरी कर सकती हैं। ओपन हेयर्स, डॉर्क मेकअप और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहनकर आप भी एक्ट्रेस की तरह अपना फिगर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह पर्पल कलर के काफ्तान आउटफिट में नजर आई थी। आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने ऑक्सीडाइज्ड मेटल की ज्वेलरी कैरी की थी। बालों को खुला छोड़, न्यूड मेकअप में वह काफी प्यारी नजर आई थी। एक्ट्रेस का यह लुक आप किसी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप सूट पहनना चाहती हैं तो सोनाक्षी का यह पिंक मल्टी शेड सूट परफेक्ट रहेगा। बालों में बन, मैचिंग ज्वेलरी और डॉर्क मेकअप आपके लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ट्रैडिशनल की जगह अगर आप कुछ इंडो वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह ब्लैक शिमरी टॉप, मैचिंग पजामा और लॉन्ग जैकेट पहन सकती हैं। दोस्त की शादी में ऐसा आउटफिट पहनकर आप एक अलग लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सोनाक्षी की यह ब्लैक और गोल्डन हैवी फ्रॉक सूट आप वियर कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़, न्यूज मेकअप और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ आप भी सोनाक्षी जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह ऑरेंज मिरर जैकेट और मैचिंग पजामा भी आप वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, बालों में स्टाइलिश चोटी और मेकअप के साथ आप कुछ अलग लुक चाहे तो ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट कलर का यह सूट भी सोनाक्षी का आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। हैवी ईयररिंग्स, आंखों पर बड़ा सा चश्मा लगाकर आप स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। ड्रेस के साथ पंजाबी जूती वियर करके आप भी पंजाबी मुटियार बन सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक फुल स्लीव ब्लाउज के साथ सोनाक्षी की यह धोती स्टाइल साड़ी वियर कर सकती हैं। मैचिंग हील्स, सिंपल नेकपीस और बालों को आगे की ओर खुला छोड़कर गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari


 

Related News