01 MAYWEDNESDAY2024 9:50:21 PM
Nari

बैस्ट पति बनने केे लिए आप में होनी चाहिए ये खूबियां

  • Updated: 01 Mar, 2017 05:46 PM
बैस्ट पति बनने केे लिए आप में होनी चाहिए ये खूबियां

रिलैशनशिपः पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही खास होता है। क्योंकि यह रिश्ता प्यार, विश्वास और समझोते पर टिका होता है। अगर आप भी अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और उनकी नजरों में आप बैस्ट हस्बैंड बनना चाहते हैं तो इस काम में हम आपकी मदद कर सकते हैं। जी हां, बिल्कुल आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिन्हें फॉलो करके आप अपनी पत्नी की नजरों में बैस्ट हस्बैंड बन सकते हैं।

 

1. सरप्राइज

अब चाहे कोई भी हो, सभी को सरप्राइज चीजें बहुत पंसद आती हैं। अगर आप अपनी पत्नी को किसी खास मौके पर कोई सरप्राइज पार्टी या फिर गिफ्ट देते हैं तो ऐसे में उनकी खुशी और भी बढ़ जाती हैं।

2. नजदीकियां बढ़ाए

बैस्ट हस्बैंड बनने का सबसे अच्छा तरीका है अपनी पत्नी से नजदिकियां बढ़ाना। एक-दूसरे से बात करें, उन्हें यह अहसास दिलाने की कोशिश करें कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। 

3. चाय बनाएं

ये भी एक अच्छा तरीका है पति नंबर एक बनने का। जब भी आपकी बीवी थका हुआ महसूस कर रही हो तो ऐसे में आप उनके लिए चाय बना सकते हैं। भले की ये इंप्रेशन कुछ ही पल का हो लेकिन बड़े कमाल का है।

4. तारीफ 

बाहर के लोग चाहे उनकी कितनी भी तारीफ कर दें लेकिन अगर आप उनकी तारीफ करेंगे तो ऐसे में उनका उत्साह और भी बढ़ जाता है। 

5. हां में हां मिलाना

हर पत्नी चाहती है कि उनका पती उनकी हर बात में हां में हां मिलाएं।  अगर हां में हां मिलाने से बात न बन रही हो तो प्यार से समझाकर भी बात खत्म कर सकते हैं।

Related News