26 APRFRIDAY2024 12:29:11 PM
Nari

प्रियंका की 6 फुटवेयर कलेक्शन हर लड़की को आएगी पसंद

  • Updated: 29 Aug, 2017 11:56 AM
प्रियंका की 6 फुटवेयर कलेक्शन हर लड़की को आएगी पसंद

इंसान की पर्सनैलिटी अक्सर उसके जूतों यानी फुटवियर से होती है। शायद इसी लिए लड़कियों की तरह-तरह की फुटवेयर के लिए चाहत अधिक होती है। होनी भी चाहिए क्योंकि अगर ड्रैस आपने बेहद खूबसूरत पहन ली लेकिन फुटवेयर वहीं पुराने स्टाइल के पहने तो आपका दूसरों पर इंम्प्रैशन कुछ खास नहीं जमेगा। जहां मॉडर्न समय में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज है, वहां लोग घंटों कोई परफैक्ट और ट्रैंडी फुटवियर स्लैक्ट करने में लगा देते है। अगर आप भी ऑनलाइन या किसी शॉप में घंटों लगाने के बाद कोई स्टाइलिश फुटवेयर खरीदने में सफल नहीं हो पाती तो हम आपको प्रियंका की कुछ फुटवेयर कलैक्शन दिखाएंगे, जिनसे आप भी आईडिया ले सकती है। 

 

Guess Pumps 

PunjabKesari
प्रियंका इस ब्लैक पंप फुटवेयर में गोल्ड स्पाइक काफी खूबसूरत लग रहे है। आप चाहें तो अपनी किसी भी ड्रैस के साथ इस तरह की डील ट्राई कर सकती है। 
Sofia Pumps
न्यूयॉर्क में PaleyFest 2016 में प्रिंयका ने सोफिया पंप हील पहनीं, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। अगर आप चाहे तो अपनी फुललेंथ ड्रैस के साथ सोफिया पंप हील पहन सकती है। 

PunjabKesari

Polka-dotted pumps

PunjabKesari
प्रियंका ने अपनी फ्लोरल प्रिंट ड्रैस के साथ पोल्का डोंट्स पंप हील पहनी, जिससे आप भी आईडिया ले सकते है।  
Debout Disco Pumps
अगर आप अपने आप को शॉट ड्रैस में बोल्ड लुक देना चाहती है तो प्रियंका की तरह Debout Disco पंप्स ट्राई करें। 
PunjabKesari

Gold Pumps

PunjabKesari
हाई-स्लिट कैडी ड्रेस के साथ यहां प्रियंका ने गोल्ड पंप ट्राई किए। अगर आप भी प्रियंका का तरह कुछ ऐसा ही एक्सपेरिमेंट करना चाहती है तो यह ऑप्शन काफी अच्छा है। 

White pumps

PunjabKesari

Related News