27 APRSATURDAY2024 10:15:13 AM
Nari

पत्नी के पीछे दीवाने होते हैं ये 4 अक्षर वाले लड़के, करते हैं उनकी हर ख्वाहिश पूरी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Mar, 2024 01:34 PM
पत्नी के पीछे दीवाने होते हैं ये 4 अक्षर वाले लड़के, करते हैं उनकी हर ख्वाहिश पूरी

हर महिला के अपनी शादी को लेकर बहुत सारे सपने होते हैं। वो चाहती हैं कि उन्हें understanding और खूब सारा प्यार करने वाला पति मिले। अपने सपनों के राजकुमार की तलाश में वो कई सारे लोगों को डेट करती हैं और बहुत सोच- समझकर ही शादी तक पहुंचती है। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि सिर्फ व्यक्ति के नाम से आप पता कर सकती है कि वो परफेक्ट हसबैंड  material है या नहीं तो? दरअसल,  वास्तु शास्त्र में  शगुन शास्त्र का बहुत महत्व है। इसमें व्यक्ति के नाम और जन्म तिथि पर खास ध्यान दिया जाता है। शगुन शास्त्र के हिसाब से व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर उसकी लाइफ पर काफी प्रभाव डालता है। इन 4 अक्षरों से जिनका नाम शुरू होता है वो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं और हर वक्त पलकों पर बिठाकर रखते हैं। 

जिन- जिन पत्तियों के पति का नाम 'अ' से शुरू होता है, वो बहुत ज्यादा लकी होती हैं, क्योंकि वो अपनी पत्नी को बहुत ज्यादा केयर करते हैं। इसके अलावा वो अपनी पत्नी के पीछे बहुत क्रेजी या पागल होते हैं। वो अपनी पत्नी की हर इच्छा का ख्याल रखते हैं और कभी भी उनका दिल नहीं दुखाते। 

PunjabKesari

हर पत्नी चाहती है कि पति उसकी हर बात सुने और माने।'म' अक्षर वाले बिल्कुल ऐसा ही करते हैं। वो अपनी पार्टनर को खुश रखने की हर संभव कोशिश करते हैं। इन लोगों को अपनी पत्नी का हर समय अटेंशन चाहिए होता है, ये ही वजह है कि वो बार- बार उसको टोकते रहते हैं। वो कभी भी अपने पार्टनर को धोखा नहीं देते हैं।

PunjabKesari

जिन लोगों का नाम 'स' से शुरु होता है, वो तो अपनी पत्नी के पीछे इतने ज्यादा पागल होते हैं कि खुद पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते।  इसके अलावा वो अपनी पत्नी की मौज मस्ती वाली बातों को भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इसलिए वो अपनी पत्नी के हर शौक को पूरा करते हैं। 

ये अक्षर के नाम वाले अपनी पत्नी को पलकों पर बिठाकर रखते हैं। वो अपनी पत्नी के लिए अपने घर- परिवार को भी छोड़ सकते हैं। लेकिन वो अपनी पत्नी को हर समय खुश देखना चाहते हैं और उनकी हर इच्छा पूरी करते हैं।

PunjabKesari

Related News