27 APRSATURDAY2024 5:21:53 AM
Nari

लेटेस्ट फोटोशूट में दीपिका का दिखा Glamorous look

  • Updated: 11 Apr, 2017 01:36 PM
लेटेस्ट फोटोशूट में दीपिका का दिखा Glamorous look

पंजाब केसरी(फैशन): बॉलीवुड में कई हीरोइन एेसी हैं, जिनकी खूबसूरती के कई लोग दीवाने हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड की हीरोइन दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल के कारण दुनियाभर में फेमस हैं। हाल में ही दीपिका ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमें उन्होंने वेस्टर्न आउटफिट्स पहने हुए है। 

फोटोशूट में दीपिका की समर कलैक्शन देखने को मिली। उन्होंने लाइट कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रैस पहनी हुई थी, जिसके साथ दीपिका ने हील्स पहनी हुई थी। अपनी इस ड्रैस के साथ उन्होंने हेयर बन बनाया हुआ था। दीपिका सिंपल और सोबर लुक में भी काफी खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा उन्होंने फोटोशूट में एक ऑफ-शोल्डर टॉप को पेंट के साथ वियर किया हुआ था। दीपिका के इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने आउटफिट्स के साथ मैचिंग फुटवियर नहीं पहने थे क्योंकि आजकल कलरफुल फुटवियर का ट्रेड चल रहा है। 

दीपिका के इस फोटोशूट की समर कलैक्शन को आप भी अपनी वॉडरोब का हिस्सा बना सकती है। इस तरह के आउटफिट्स से आप कूल और क्लासी लुक पा सकती है। दीपिका ने अपने इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। आज हम आपको इन तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह बहुत स्टाइलिश लग रही है।

Related News