03 MAYFRIDAY2024 9:58:56 PM
Nari

रफ्फल हो या पर्ल हर साड़ी में डिफ्रेंट दिखती हैं दीपिका पादुकोण, आप भी लें मस्तानी से Ideas

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Apr, 2024 11:56 AM
रफ्फल हो या पर्ल हर साड़ी में डिफ्रेंट दिखती हैं दीपिका पादुकोण, आप भी लें मस्तानी से Ideas

बॉलीवुड की मस्तानी यानी की दीपिका पादुकोण के फैशन का कोई जवाब नहीं है। वेस्टर्न हो या ट्रैडिशनल हर तरह के आउटफिट्स में डिंपल गर्ल बेहद प्यारी दिखती हैं। फैंस उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके यूनिक फैशन के भी दीवाने हैं। दीपिका की हाइट काफी अच्छी है ऐसे में साड़ियां उनपर काफी अच्छी लगती हैं। आज आपको दीपिका की कुछ ऐसी साड़ियां दिखाते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

सिल्वर कलर की इस शिमरी साड़ी में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। साथ में लूज बन, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में लूज बन बनाकर दीपिका ने अपना लुक कंप्लीट किया है। ऐसे में यदि आप भी शादी में शिमरी साड़ी पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह लुक ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ब्लैक कॉपर शेड इस साड़ी में भी दीपिका का लुक देखने लायक है। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में हाई बन और हेयरबैंड में दीपिका काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। उनकी यह साड़ी आप किसी वेडिंग या फिर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

प्लेन व्हाइट साड़ी में दीपिका ने अपना लुक सिंपल ही रखा है। कानों में चोकर स्टाइल ईयररिंग्स और हैवी हेयर बन के साथ दीपिका काफी प्यारी लग रही हैं। ऐसे में यदि आप सिंपल सोबर साड़ी  ट्राई कर चाहती हैं तो एक्ट्रेस की यह साड़ी बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन रहेगी। 

PunjabKesari

क्रीम कलर नेट रफ्फल साड़ी भी दीपिका पर खूब जच रही है। इसके साथ उन्होंने ग्रीन ईयररिंग्स और हाफ बन किया है। डॉर्क मेकअप के साथ अपनी खूबसूरती में वह चार-चांद लगा रही हैं। अगर आपको भी नेट प्रिंट पसंद है तो दीपिका की यह साड़ी आप ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मल्टी शेड लाइट कलर्स इस साड़ी में भी दीपिका का लुक काफी सिंपल लग रहा है। कानों में ईयररिंग्स, बालों में लूज बन और न्यूड मेकअप के साथ दीपिका ने अपना लुक कंप्लीट किया है। ऐसे में यदि आप भी कुछ हैवी न पहन कर सिंपल पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस की यह साड़ी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

दीपिका ने यह व्हाइट पर्ल रफ्फल साड़ी कान्स में पहनी थी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में बन बनाकर सिंपल सॉबर लुक में भी एक्ट्रेस काफी प्यारी लगी थी। ऐसे में यदि आप भी कुछ डिफ्रेंट ट्राई करने की सोच रही हैं तो दीपिका का यह लुक बिल्कुल परफेक्ट रहेगा।  

PunjabKesari

Related News