27 APRSATURDAY2024 1:43:23 AM
Nari

रूठे पार्टनर के करीब आना चाहते हैं तो अपनाएं ये तरीके

  • Updated: 05 Apr, 2017 05:12 PM
रूठे पार्टनर के करीब आना चाहते हैं तो अपनाएं ये तरीके

पंजाब केसरी(रिश्तेनाते): रिश्ते में प्यार होना बहुत जरूरी है। कई बार छोटी सी गलतफहमी के कारण रिश्ते में दूरी आ जाती है। अगर आपके रिलेशन में भी एेसा ही कुछ चल रहा है तो इसके बारे में अपनी दोस्त से बात न करें बल्कि अपने बीच की दूरियों को मिटाने की कोशिश करें। आज हम आपको कुछ टिप्स देखें जिससे आप अपने पार्टनर के करीब आ सकते है। 

1. हर समस्या का समाधान बात करने से ही होता है। एेसे में अपने पार्टनर से बात करें। हो सकता है कि बातचीत करने से सभी बातें क्लीयर हो जाएं और आपका रिश्ता पहले की तरह हो जाएं। 

2. आपके मन में जो भी बातें हैं अपने पार्टनर को स्पष्ट कहें। कई लोग अपने पार्टनर को हिंट देते हैं और सोचते हैं कि वह पूरी बात समझ जाएंगे। जरूरी नहीं कि एेसा ही हो। इसलिए अपने पार्टनर के साथ खुलकर बात करें। 

3. लड़ाई के कारण अगर आपका मूड खराब है तो एेसे में अपने पार्टनर की बातों को इग्नोर न करें। पार्टनर की बात जरूर सुनें। उन्हें अपनी बात समझाने का एक मौका दें।

4. किसी भी रिश्ते में सबसे जरूरी होता है एक-दूसरे पर विश्वास। अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं और सभी दूरियों को खत्म करने की कोशिश करें। उनके साथ लंच पर जाएं।   

5. अगर आपके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा तो इसका मतलब यह नहीं की कुछ भी ठीक नहीं हो सकता। हमेशा पॉजिटिव सोचें। स्ट्रेस न लें। 

Related News