Twitter
You are hereNari

बोरिंग शादीशुदा लाइफ को इन Amazing Ideas से बनाएं रोमांटिक

बोरिंग शादीशुदा लाइफ को इन Amazing Ideas से बनाएं रोमांटिक
Views:- Sunday, December 3, 2017-11:56 AM

शादीशुदा लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए रिश्तें में विश्वास के साथ रोमांस होना भी बहुत जरूरी है। रिश्ते में यकीन और विश्वास का होना जरूरी है लेकिन रोमांस से रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है। पार्टनर को टाइम न देने के कारण रिश्ते में दूरियां भी बढ़ने लगती है। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जिससे आपकी शादीशुदा जिंदगी भी रोंमांस से भर जाएगी।
 

1. आई लव यू कहना
पार्टनर को सुबह रोमांटिक तरीके से उठाते हुए उन्हें आई लव यू कहें। इसके अलावा पर्ची पर लिख कर अलग अंदाज से भी आई लव यू बोल सकते है।

2. डेट पर जाना
शादी के बाद वीकेंड या छुट्टी पर पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जरूर जाएं। इससे आपकी पार्टनर हमेशा खुश रहेंगी और रिश्ते में रोमांस बना रहेगा।

3. सरप्राइज देना
आप अपने पार्टनर को बिना किसी वजह गिफ्ट या सरप्राइज देकर उन्हें खुश कर सकते है। इससे आपके रिश्ते में नजदीकियां आएगी।

4. प्यार भरा हग
पार्टनर को बिना किसी वजह गले लगाने से भी रिश्ते में प्यार बढ़ता है। इसके अलावा पार्टनर को बिना किसी कारण गालों पर किस करके भी उन्हें खुश कर सकते है।

5. मसाज देना
सारा दिन कां करने के बाद पति थक जाते है। ऐसे में आप उन्हें प्यार भरी हेड मसाज देकर सिचुएशन को रोमांटिक बना सकते है। इससे उनका सारा सिरदर्द गायब हो जाएगा और वो आपके करीब आ जाएगें।

6. पास्ट की बातें
बेडरूम में पार्टनर के साथ संबंध बनाते समय पास्ट की बातें न करें। कुछ लोग इमोशनल होकर पार्टनर से पास्ट की बात करने लगते है, जिससे उनका मूड खराब हो जाता है।

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP