27 APRSATURDAY2024 9:42:23 AM
Nari

Marriage Anniversary पर गिफ्ट नहीं मिलने पर फूटा पत्नी का गुस्सा, उठाया खौफनाक कदम

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Mar, 2024 01:36 PM
Marriage Anniversary पर गिफ्ट नहीं मिलने पर फूटा पत्नी का गुस्सा, उठाया खौफनाक कदम

मैरिज एनिवर्सिरी हर महिला के लिए खास होती है। वो चाहती हैं कि इस दिन पति उसे खूब पैंपर करें और गिफ्ट दे। ऐसा न करने से पत्नी नाराज तो होती ही हैं पर बेंगलुरू में जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला था। यहां पर मैरिज एनिवर्सिरी पर पति ( पार्थ प्रतिमा पात्रा) ने पत्नी (रिया घोष) को गिफ्ट नहीं दिया तो वो इतनी खफा हो गईं कि पहले तो उन्होंने खूब लड़ाई की। फिर पति पर चाकू से हमला भी किया। 

PunjabKesari

गिफ्ट न मिलने पर पत्नी का फूटा गुस्सा

घटना बेंगलुरू पुलिस स्टेशन के अंतर्गत वाले इलाके की है। गनमीत रही कि इस घटना में पीड़ित पति किसी तरह से अपनी जान बचाकर भाग निकला।  पत्नी के हमले से किसी तरह बचकर वो अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा। यहां पर उसके घाव देखकर डॉक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए मेडिको- लीगल केस रिपोर्ट भी पुलिस को भेज दी है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी 35 साल की रिया के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि 37 साल के पार्थ एक निजी कंपनी में काम करते हैं। 

PunjabKesari

आरोपी महिला पर होगी पुलिस कार्यवाही

एनिवर्सिरी के मौके पर गिफ्ट न मिलने पर खफा पत्नी ने लड़ाई के बाद ये कदम उठा लिया। इसके बाद पति सोने चल गया। लेकिन पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसने रात को करीब 1:30 बजे पति पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद वो चौंककर उठे और किसी तरह से पत्नी से जान बचाकर भागे। उन्होंने पड़ोसियों से मदद मांगी और इलाज गए। यहां पर डॉक्टर घाव देखकर समझ गए की चाकू से हमला किया गया है। लिहाजा उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Related News