22 JULMONDAY2024 10:24:26 PM
Nari

बॉलीवुड ब्यूटीज को Emerald Jewellery पर भरोसा, कियारा- परिणीति में से आपको किसका लुक लगा शानदार ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Sep, 2023 06:22 PM
बॉलीवुड ब्यूटीज को Emerald Jewellery पर भरोसा, कियारा- परिणीति में से आपको किसका लुक लगा शानदार ?

एक दुल्हन अपनी शादी के दौरान आकर्षण का केंद्र होती है और बात जब सेलिब्रिटी दुल्हन की हो तो उस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया जाता है। अब परिणीति चोपड़ा को ही देख लीजिए उनका ब्राइडल लुक सामने आते ही एक- एक चीज पर गौर किया जा रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने भी ब्राइडल लहंगा और मेकअप के अलावा  अपनी Wedding Jewellery के साथ भी कोई समझौता नहीं किया है। 

PunjabKesari
इस अदाकारा के शादी के जोड़े को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया था, ब्राइडल जूलरी भी उन्हीं के कलेक्शन से ली गई थी। मनीष मल्होत्रा ज्वैलरी ने भी इसे लेकर डिटेल्स शेयर की हैं। बताया दजा रहा है कि परिणीति ने अपनी शादी के लिए मल्टीटायर्ड अनकट नेकलेस तैयार करवाया था, जिसमें  पन्ने और कट-दाने हीरे जड़े गए थे। इसी कॉम्बिनेश को उनके ईयररिंग्स, मांगटीका और हाथफूल पर भी दोहराया गया था। 

PunjabKesari
इसके अलावा परिणीति ने हाथों में डायमंड बैंगल्स और बेबी पिंक कलर की चूड़ियां भी पहनी थीं, जिसके साथ लंबे कलीरे भी कैरी किए गए थे। याद हो कि कियारा अडवाणी ने भी अपनी शादी पर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किए हुए आउटफिट पहना था।  उन्होंने भी हैवी  एमराल्ड ज्वेलरी से अपने लुक पर चार चांद लगाया था, ऐसे में लोगों का लुक काफी मिलता- जुलता लग रहा है। 

PunjabKesari
 कियारा आडवाणी के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने अपने खास दिन में रेयर जाम्बियन एमराल्ड से सजी डायमंड ज्वेलरी कैरी की थी। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस यूनीक नेकपीस को अल्ट्रा-फाइन हैंडकट डायमंड से सजाया था, इसे रॉयल बनाने का काम किया था जाम्बियन एम्रल्ड्स ने।

PunjabKesari

इसके अलावा कियारा ने अपनी शादी के रिसेप्शन के दौरान भी  एमराल्ड ज्‍वेलरी पर ही भरोसा किया। उन्होंने मनीष मल्होत्रा ​​ द्वारा तैयार किए गए स्टेटमेंट एमेरल्ड और डायमंड नेकपीस ही पहना था। कियारा ने कानों में कोई भी ईयररिंग नहीं पहनी थी, सिर्फ नेकपीस से अपने लुक को हाईलाइट किया था। 

PunjabKesari
 सिर्फ कियारा ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स एमराल्ड ज्‍वेलरी कैरी कर अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा चुकी हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना नयनतारा ने भी अपने शादी के दिन हीरा और पन्ना पर भराेसा किया।  लाल रंग की ड्रेस के साथ इस खूबसूरत हार ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया। नयनतारा ने अपले लुक को स्टाइल देने के लिए सात पंक्तियों के हीरे, पोल्की और पन्ना से जड़ा हार कैरी किया था। 

PunjabKesari

 एमराल्ड ज्‍वेलरी की खासियत 

यूनीक डिजाइन और अमेंजिंग कॉबिनेशन ही एमराल्ड ज्‍वेलरी को सबसे अलग बनाता है।  इसकी खासियत यह भी है कि  शादी के बाद भी इस ज्‍वेलरी को  वेसटर्न हो या फिर एथनिक सभी के साथ आसानी से पेयर किया जा सकता है।  इसे डायमंड,गोल्‍ड और कुंदन सभी के साथ आसानी से मैच किया जा सकता है।  

Related News