28 APRSUNDAY2024 4:48:46 AM
Nari

जब कंगना ने अपनी जिंदगी के बारे में खोले थे कई राज, खुद को बताया था ड्रग एडिक्ट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Sep, 2020 10:32 AM
जब कंगना ने अपनी जिंदगी के बारे में खोले थे कई राज, खुद को बताया था ड्रग एडिक्ट

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत पहले सुशांत केस में किए खुलासों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। वहीं अब इन दिनों कंगना शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार के साथ चल रहे विवाद के कारण चर्चा में है। इतना ही नहीं कंगना पर लगे ड्रग्स लेने के आरोप के चलते महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले में जांच के आदेश भी दे दिए हैं। 

PunjabKesari

इसी बीच कंगना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह बताती हैं कि वह पहले ड्रग एडिक्ट थी। कंगना वीडियो में कहता हैं, 'मैं 15-16 साल की थी जब घर से भाग गई थी। मुझे ऐसा लगता था कि मैं हाथ उठाऊंगी और तारे तोड़ लूंगी। मैं जैसे ही घर से भागी तो डेढ़ साल में फिल्मस्टार बन गई थी। एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे। मैं एसे लोगों के हाथ लग चुकी थी जहां से मुझे सिर्फ मौत ही निकाल सकती थी।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KanganaRanaut talks about the time when she couldn’t close her eyes because tears won’t stop. 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Mar 29, 2020 at 1:27am PDT

 

कंगना ने कुछ दिनों पहले ही दावा करते हुए कहा था कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री 99% कोकिन करे भरोसे पर है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मेरे आरोपों को गलत साबित करने के लिए रणवीर सिंह, विक्की कौशल, रणबीर कपूर जैसे स्टार्स को अपने ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए। गौरतलब है कि बीते दिनों बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए उसे बुल्डोजर के हवाले कर दिया था। जिसके बाद कंगना ने बाॅम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि हाईकोर्ट की तरफ से कंगना को इस मामले में राहत दे दी गई है।

Related News