29 APRMONDAY2024 7:34:14 AM
Life Style

उस महिला को याद दिलाएं...भगत सिंह की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर विशाल ने लगाई कंगना की क्लास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Nov, 2021 02:29 PM
उस महिला को याद दिलाएं...भगत सिंह की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर विशाल ने लगाई कंगना की क्लास

पंगा गर्ल कंगना रनौत अपनी खूबसूरती और टैलेंट के लिए नहीं बल्कि विवादों के चलते सुर्खियों बटाेर रही हैं।  '1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी’ की टिप्पणी करने पर  कंगना को सिर्फ आलोचना ही आलोचना मिल रही है। राखी सावंत,  स्वरा भास्कर के बाद अब सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी भी अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और उन्होंने कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई।

PunjabKesari
कंगना को भगत सिंह के बलिदान की याद दिलाते हुए विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। भगत सिंह की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहने नजर आ रहे विशाल ने पोस्ट में लिखा- उस महिला को याद दिलाएं, जिसने कहा था कि हमारी आजादी भीख में मिली थी। मेरी टीशर्ट पर भगत सिंह हैं, जो नास्तिक, कवि, दार्शनिक, स्वतंत्रता सेनानी, भारत के बेटे और किसान के बेटे हैं। उन्होंने  24 साल की उम्र में हमारी की आजादी के लिए, देश की आजादी के लिए अपनी जिंदगी की कुर्बानी दे दी। वह अपने होंठों पर मुस्कान और एक गीत गाते हुए फांसी पर चढ़ गए थे। 

PunjabKesari
विशाल ने लिखा आगे लिखा- 'उन्हें सुखदेव, राजगुरु, अशफाकउल्लाह, और हजारों अन्य जिन्होंने झुकने से इनकार कर दिया, उन्होंने भीख मांगने से इनकार कर दिया, उनके बारे में याद दिलाएं। उन्हें विनम्रता और दृढ़ता से याद दिलाएं ताकि वह फिर कभी भूलने की हिम्मत न कर सकें। विशाल की इस टी-शर्ट में भगत सिंह की तस्वीर के साथ लिखा है- जिंदाबाद।

PunjabKesari

इस पोस्ट में विशाल ने अपने  फैंस से अपील की है कि वो शालीनता से कंगना को  जवाब दें। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई 24 सेकेंड की एक क्लिप में रनौत को कहते सुना गया था कि '1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली।
 

Related News