04 MAYSATURDAY2024 11:42:45 AM
Nari

पिता के आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाए  विशाल ददलानी,  दुख की इस घड़ी में मां के नाम लिखा पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jan, 2022 02:12 PM
पिता के आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाए  विशाल ददलानी,  दुख की इस घड़ी में मां के नाम लिखा पोस्ट

गीतकार और गायक विशाल ददलानी बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं। विशाल के पिता मोती ददलानी का निधन हो गया है, दुख की बात यह है कि गायक अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाए। वह हाल ही में कोरोना से  संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद से ही वह परिवार से दूर हैं।  

PunjabKesari
विशाल ने अब खुद इंस्टाग्राम पर अपना दुख बयां करते हुए   कहा कि- वह अपने पिता के आखिरी वक्त में उनके साथ नहीं दे सके। उन्होंने अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  “मैंने पिछली रात अपने सबसे अच्छे दोस्त, धरती पर सबसे अच्छे व्यक्ति को खो दिया। मुझे अपने जीवन में इससे बेहतर पिता, व्यक्ति या शिक्षक नहीं मिल सकते थे। मेरे अंदर जो कुछ भी अच्छा है वह उनकी ही देन है।”

PunjabKesari

पिता के लिये इमोशनल पोस्ट लिखते हुए विशाल ने कहा-  जिस समय मां को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है, उस मुश्किल घड़ी में वो अपनी मां को गले भी नहीं लगा सके।  इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहन की तारीफ करते हुए कहा- उसने जिस  हिम्मत से सब कुछ संभाला वो बहुत बड़ी बात है। विशाल ने आगे लिखा-   मैं नहीं जानता कि पिता के बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।

PunjabKesari
हाल ही में विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर कोविड-19 जांच किट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उनके संपर्क में आए लोगों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया था। उन्होंने लिखा था कि- यह किसी भी व्यक्ति के लिए है जो पिछले सप्ताह या 10 दिनों के भीतर मेरे संपर्क में आया हो। मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं, लेकिन फिर भी मैं काफी कमजोरी महसूस कर रहा हूं। कृपया सावधान रहें।विशाल ने कहा कि कोविड-19 संबंधी तमाम दिशा-निर्देशों का पालन करने के बावजूद वह वायरस से संक्रमित हो गए।


 

Related News