20 APRSATURDAY2024 6:57:33 AM
Nari

अनन्या संग ट्यूनिंग करते नजर आए विजय देवरकोंडा, फैंस को खूब पसंद आई दोनों की केमिस्ट्री

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Aug, 2022 12:06 PM
अनन्या संग ट्यूनिंग करते नजर आए विजय देवरकोंडा, फैंस को खूब पसंद आई दोनों की केमिस्ट्री

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म 'लिगर' ( Liger ) को लेकर काफी एक्साइटेड है। वह एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म का जोरशोर से प्रचार कर रही हैं, इस दौरान वह अपने लुक्स पर भी कुछ खास ही ध्यान दे रही हैं।

PunjabKesari

हाॅट अंदाज के बाद अब अनन्या का देसी अवतार देखने को मिला, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में उनका लुक काफी  स्टाइलिश और ग्लैमरस है। दिलचस्प बात यह है कि देवरकोंडा ने भी उनके साथ ट्यूनिंग की, ऐसे में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के लहंगे चोली में कहर ढा रही है। डीप नेक चोली और मैचिंग इयररिंग्स अन्नया के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं। इस आउटफिट के साथ उनकी अदाएं देखने लायक है। 

PunjabKesari

वहीं विजय देवरकोंडा ब्लैक कलर के कुर्ते- पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस सब के बीच दोनों ने केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान अपनी और खींच ही लिया। विजय के सामने शर्माती अनन्या को देखकर लोग अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि लिगर में  एक्ट्रेस के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ऐसे में यह दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए देश भर में दौरा कर रहे हैं। 


 

Related News