03 MARWEDNESDAY2021 3:07:14 AM
Nari

उर्वशी रौतेला ने किया किसानों का समर्थन, बोलीं- उन्हें हमारे सम्मान की जरूरत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Dec, 2020 12:52 PM
उर्वशी रौतेला ने किया किसानों का समर्थन, बोलीं- उन्हें हमारे सम्मान की जरूरत

किसान आज लगातार अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं और वह लगातार केंद्र के कृषि बिलों के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी किसानों को अपना भरपूर सपोर्ट दे रहे हैं। वहीं अब किसानों के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी आवाज उठाई है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह किसानों के साथ नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथों में एक प्लैकार्ड भी पकड़ा है जिसमें लिखा है किसान मजदूर एकता जिंदाबाद। 

PunjabKesari

किसान के बिना हमें भोजन नहीं मिल सकता 

इतना ही नहीं किसानों को सपोर्ट करते हुए उर्वशी ने कहा , ' किसानों के बिना भोजन और अन्य बुनियादी चीजें हमें नहीं मिल सकती हैं। कृषि जीवन के लिए मेहनत और समर्पण की आवश्यकता होती है। किसान हमारे देश की रीढ़ हैं। उन्हें हमारे सम्मान की जरूरत है न कि सहानुभूति की और हम उन्हें ये देंगे।' 

वायरल हो रही तस्वीर

दरअसल उर्वशी के एक फैनपेज ने इस तस्वीर को शेयर किया है। फोटो में उर्वशी रौतेला किसानों के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथ में प्लैकार्ड पकड़ रखा है जिस पर लिखा है, हमें किसानों के साथ दिल्ली जाना चाहिए। उर्वशी ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। खबरों की मानें तो इन दिनों उर्वशी किसी काम के सिलसिले में चंडीगढ़ गई थीं जहां उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया। खबरों की मानें तो उर्वशी किसी काम से चंडीगढ़ में थीं। वहां से, वह परिवार के किसी सदस्य के विवाह समारोह में भाग लेने के लिए हरिद्वार के लिए उड़ान लेने के लिए हवाई अड्डे की ओर जा रही थी। हालांकि, भारत बंद के कारण वह समय पर हवाई अड्डे पर नहीं पहुंच सकी और फ्लाइट छूट गई।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक उर्वशी जब हवाई अड्डे के लिए निकली तो देखा कि रास्ते में किसान अपने अधिकार के लिए विरोध कर रहे थे जिसके बाद एक्ट्रेस भी उनके साथ शामिल हो गई और उन्होंने किसानों का समर्थन करते हुए उनसे बातचीत की और उन्हें अपना समर्थन दिया। 

Related News