16 APRTUESDAY2024 3:34:57 PM
Nari

उर्वशी रौतेला ने वेडिंग फंक्शन के लिए चुनी लाखों की साड़ी, आप भी ले सकती हैं आइडियाज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Dec, 2020 06:01 PM
उर्वशी रौतेला ने वेडिंग फंक्शन के लिए चुनी लाखों की साड़ी, आप भी ले सकती हैं आइडियाज

इंडस्ट्री की फैशन क्वीन उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। उनकी ड्रेसेज की कीमत हमेशा से लाखों में होती है। कोई भी पार्टी हो या फंक्शन उर्वशी की लुक हमेशा ही सबका ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। हाल ही में एक बार फिर उर्वशी की लुक के फैंस दिवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

PunjabKesari

शादी में पहनी लाखों की साड़ी 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में उर्वशी ने दोस्त की शादी में लाखों रुपये की साड़ी पहनी। इसकी तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उर्वशी ने लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है इसके साथ ही उन्होंने काफी अर्टेक्टिव जूलरी पहनी है। मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने लाइट सा मेकअप किया है। 

कीमत जान रह जाएंगे हैरान 

PunjabKesari

उर्वशी की इस लुक की कीमत के बारे में बताएं तो एक्ट्रेस की इस साड़ी की कीमत तकरीबन 5 लाख रूपए है और इसके साथ उन्होंने जो जूलरी पहनी है उसकी कीमत 15 लाख रुपये बताई जा रही है। इस लुक में एक्ट्रेस परफेक्ट दिख रही हैं।  उर्वशी की इन तस्वीरों को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं। अगर आप भी किसी शादी फंक्शन में जा रही हैं तो आप उर्वशी की इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। 

बेस्ट होते हैं उर्वशी के साड़ी लुक 

अब भई ये कोई पहली दफा नहीं है कि एक्ट्रेस का साड़ी लुक इतना सुर्खियों में आया हो बल्कि आपको एक्ट्रेस की और साड़ी लुक भी दिखाते हैं जिससे आपको शादी के सीजन के लिए ढेरों आइडियाज मिल सकते हैं। 
PunjabKesari

आप नेट की साड़ी जिस पर वर्क किया हो उसे ट्राइ कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल और क्लासी लुक चाहती हैं तो ऑफ शोल्डर साड़ी भी ट्राई कर सकती हैं इसके साथ आप उर्वशी की तरह हाई बन लुक दे सकती हैं। 

PunjabKesari

रेड कलर की दिवानी हैं तो उर्वशी की उस इस लुक को जरूर ट्राई करें। 

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News