26 APRFRIDAY2024 10:42:50 PM
Nari

Viral Video: अजीबो गरीब फैशन के कारण ट्रोल हुई उर्फी, फैंस बोले - 'अब तो हद ही हो गई...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Mar, 2023 05:27 PM
Viral Video: अजीबो गरीब फैशन के कारण ट्रोल हुई उर्फी, फैंस बोले - 'अब तो हद ही हो गई...'

उर्फी जावेद का नाम भला कौन नहीं जानता। आए दिन अपने अतरंगी फैशन के चलते एक्ट्रेस फैंस की सुर्खियों का कारण बन ही जाती है। अपने बोल्ड फैशन के चलते उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके देख फैंस काफी शॉक्ड हो गए हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस पहले साइकिल चलाती नजर आ रही है। साइकिल की चैन टूट जाती है और उसी दौरान एक्ट्रेस के दिमाग की बत्ती जलती है और टूटी हुई चैन से अपने लिए टॉप और स्कर्ट् बना लेती हैं। 

फैशन देख हैरान हुए फैंस 

उर्फी के इस वीडियो में शुरुआत में वह ग्रीन कलर की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने हुए साइकिल चलाती नजर आ रही हैं। इसी दौरान उनकी साइकिल की चैन टूट जाती है। पहले तो उर्फी कुछ सोचती हुई चेन को घुमाती है और फिर हंसने लगती हैं और पलक झपकते ही उर्फी शरीर पर सिर्फ साइकिल की चेन लपेटे हुए नजर आती हैं। उर्फी ने टॉप के साथ-साथ स्कर्ट भी साइकिल की चेन की ही बना लेती हैं। उर्फी का यह सबसे अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस देख फैंस चौक ही गए हैं। लोग कमेंट करते हुए उन्हें काफी ट्रॉल कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

उर्फी का यह वीडियो देखने के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'हाय मैं मर गई अब ध्यान रखना पड़ेगा, चैन को कोई चुरा न ले जाए।'

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'अब तो हद हो गई मतलब गरीबों की साइकिल भी सुरक्षित नहीं, मोदी जी प्लीज कुछ करो।' 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'अब समझा कि 2-3 दिन पहले मेरी साइकिल क्यों चोरी हो गई थी। '

PunjabKesari

अतरंगी फैशन से हर किसी को देती हैं मात 

उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने अतंरगी फैशन के जरिए ही फैंस के दिलों में जगह बनाई है। आए दिन उर्फी अपने नए-नए फैशन का नमूना फैंस को दिखाती रहती हैं। कभी साइकिल की चेन तो कभी कपड़े सुखाने वाली चिमटी से तैयार ड्रेसेज पहन फैंस को इंप्रेस कर ही लेती हैं ।

 PunjabKesari
 

Related News