04 JULMONDAY2022 8:23:12 AM
Nari

बेइंतहां खूबसूरत लेकिन फिर भी नहीं मिला चाहने वाला, उम्र भर कुंवारी रह गई ये हीरोइनें

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 17 Jun, 2022 10:55 AM
बेइंतहां खूबसूरत लेकिन फिर भी नहीं मिला चाहने वाला, उम्र भर कुंवारी रह गई ये हीरोइनें

बॉलीवुड नगरी ऐसी है जहां रिश्ते आ बने हैं तो अगले ही पल टूट के बिखरे भी हैं। नाम और पैसा कमाने के बावजूद यहां कइयों को अपना हमसफर नहीं मिल पाया जैसे हमारे दबंग हीरो सलमान खान। उनका नाम तो कई हीरोइनों से जुड़ा लेकिन जीवनसाथी अभी तक नहीं मिला शायद अब वो शादी का ख्याल ही दिल से निकाल चुके हैं लेकिन ऐसी हीरोइनों की भी कमी  नहीं है जिन्होंने पूरी जिंदगी कुंवारे ही निकाल दी चलिए इस पैकेज में उन्हीं के बारे में बताते हैं।

आशा पारेख

चुलबुली एक्ट्रेस आशा पारेख अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती से भी फैंस को दीवाना बनाए हुए थी लेकिन वह खुद किसी की दीवानी ना हो सकी। फिल्म मेकर नासिर हुसैन से उनका नाम जुड़ा लेकिन वो शादीशुदा थे इसलिए आशा पारेख ने कभी उनसे शादी करने का ना सोचा क्योंकि वह किसी का घर नहीं तोड़ना चाहती थी। बस इसलिए उन्होंने पूरी कुंवारी ही रह कर  गुजार दी।

PunjabKesari

नंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जो छोटी सी उम्र में ही मजबूरी के चलते फिल्मों में आई थी करियर और पैसा तो आया लेकिन हिस्से में जीवनसाथी का साथ नहीं। नंदा की जिनसे सगाई हुई थी वह फिल्म निर्देशक मनमोहन देसाई थे लेकिन एक्सीडेंट में देसाई की मृत्यु हो गई जिसके बाद नंदा ने कभी शादी नहीं की।

PunjabKesari

सुरैय्या

सुरैय्या को देवानन्द से प्यार था लेकिन माँ की जिद्द के कारण उनकी शादी नहीं हो पाई लेकिन सुरैय्या उसके बाद किसी ओर की नहीं हो पाई और पूरी जिंदगी ऐसी ही काट दी।

PunjabKesari

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी अपने समय की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक थी। उनका नाम भी फ़िल्म निर्माता महेश भट्ट से लेकर अमिताभ बच्चन तक जुड़ा पर जीवनसाथी उन्हें मरते दम तक नहीं मिल पाया।

PunjabKesari

अनु अग्रवाल

आशिकी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का डेब्यू देने वाली मशहूर अभिनेत्री अनु अग्रवाल का चेहरा एक हादसे में खराब हो गया और वह लंबा समय बिस्तर पर रही। अनु ने शादी नहीं की लेकिन आज वह एक योगा सेंटर चलाती हैं।

PunjabKesari

तब्बू

तब्बू का नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला और अजय देवगन से भी जुड़ा। फिर उनका नाम साउथ के एक्टर नागार्जुन के साथ भी जुड़ा पर बात कभी किसी के साथ शादी तक नहीं पहुंच पाईं।

PunjabKesari

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन का नाम भी कई बड़े हीरोज से जुड़ा लेकिन सुष्मिता सेन अभी तक सिंगल हैं। वह सिंगल मदर है।

PunjabKesari

शमिता शेट्टी

शिल्पा जहां आज अपनी फैमिली और बच्चों के बीच व्यस्त हैं, वहीं शमिता शैट्टी को अपने जीवन साथी की तलाश अभी तक है। हालांकि नाम तो उनका भी कई लोगों से जुड़ा लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची।

PunjabKesari

अमीशा पाटेल

गदर फिल्म में लोगों के दिलों में बसने वाली अमीशा पटेल का नाम लम्बे समय तक फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची। 

PunjabKesari

दिव्या दत्ता

दिव्या दत्ता भी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है लेकिन जीवनसाथी के मामले में वह भी अकेली ही रह गई। 

PunjabKesari


ऐसे और भी बहुत से नाम और होंगे जिन्होंने जीवनसाथी की तलाश ही छोड़ दी और अकेले अपनी जिंदगी गुजारी। क्या आपको भी लगता है बेहतर लाइफ जीने के लिए शादी करना जरूरी है। हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और पैकेज अच्छा लगा तो इसे लाइक शेयर करना ना भूलें।


 
 
 
 

Related News