30 APRTUESDAY2024 5:25:21 PM
Nari

क्या मणिपुर में आ गए हैं एलियंस? एयरपोर्ट के ऊपर दिखा UFO

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Nov, 2023 05:20 PM
क्या मणिपुर में आ गए हैं एलियंस? एयरपोर्ट के ऊपर  दिखा UFO

साइंस ने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि धरती से बाहर अंतरिक्ष में भी एक दुनिया है, जहां पर एलियंस का राज है। कहा तो यहां तक जाता है कि ये एलियंस  इंसानों पर नजर रखे हुए हैं और एक दिन वो धरती पर आएंगे। वहीं धरती के अलग-अलग कोनों में UFO देखे जाने की खबरें आती रही हैं। अब मणिपुर के इंफाल से भी ऐसी ही खबरें सामने आई हैं। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। रविवार दोपहर को इम्फाल इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास दो अज्ञात उड़ने वाली वस्तु (UFO) दिखाए दिए। एयरपोर्ट अधिकारियों का तो यहां तक कहना है कि इसका प्रभाव फ्लाइट सर्विस पर भी पड़ा। दो उड़ानों का जहां डायवर्ट करना पड़ा, वहीं तीन उड़ानों में देरी हो गई। इसके बाद लगभग 3 घंटे बाद  सेवाएं सामान्य हो पाईं।

PunjabKesari

एयरपोर्ट के डायरेक्टर चिपेम्मी कीशिंग का कहना है कि इम्फाल कंट्रोल एयर स्पेस के भीतर एक अज्ञात उड़ने वाली वास्तु देखे जाने के कारण, दो उड़ानों का डायवर्ट कर दिया गया। तीन प्रस्थान उड़ानों में देरी हुई है। एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) के एक अधिकारी का कहना है कि उन्हें दोपहर 2:30 बजे सीआईएसएफ से एक संदेश मिला, जिससे उन्हें पता चला कि एयरपोर्ट के पास एक यूएफओ पाया गया है। शाम को 4 बजे तक यूएफओ नॉर्मल आंखों से एयर स्पेस के पश्चिम की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा था, जिसके बाद कई सारी उड़ानों को रोका गया। इसकी जानकारी शिलांग स्थित भारतीय वायु सेना की पूर्वी कमान को दे दी गई है। हालांकि वो कहां गया किसी को पता नहीं।

PunjabKesari

यूएफओ को लेकर जुटाई जा रही है जानकारी

अधिकारी ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये यूएफओ आया कहां से था। एयरपोर्ट की सीसीटीवी के वीडियो खंगाले जा रहे हैं, हालांकि कभी तक कुछ हाथ नहीं लगा है।
 

Related News