29 APRMONDAY2024 12:00:08 AM
Nari

दुबई की इन जगहों पर लें एडवेंचर के साथ-साथ घूमने का मजा

  • Updated: 09 Sep, 2017 11:48 AM
दुबई की इन जगहों पर लें एडवेंचर के साथ-साथ घूमने का मजा

लोग जिंदगी को रोमांचित और मजेदार बनाने के लिए एडवेंचर से भरी जगहों की तलाश में रहते है। आज हम एडवेंचर की तलाश कर रहें लोगों के लिए एक ऐसी परफेक्ट डेस्टीनेशन लाएं है। यहां पर आप एंडवेंचर के साथ-साथ घूमने का भी मजा ले सकते है। हम बात कर रहें है दुबई में उन जगहों की जहां पर आप घूमने के साथ-साथ एडवेंचर का भी मजा ले सकते है।

PunjabKesari

1. दुबई मॉल
दुबई में स्थित 'दुबई मॉल' पर्यटको के लिए परफेक्ट डेस्टीनेशन में से एक है। इस मॉल में पर्यटक एक्वेरियम, आइस स्केटिंग और थिएटर्स का मजा ले सकते है। इसके अलावा शॉपिंग के दिवानों के लिए यह जगह किसी जन्नत से कम नहीं है। 

PunjabKesari

2. डेजर्ट सफारी
दुबई जाकर अगर आपने डेजर्ट सफारी का मजा नहीं लिया तो आपका वहां पर जाना बेकार है। एडवेंचर पंसद लोगों के लिए डेजर्स सफारी किसी रोलर-कोस्टर राइड से कम नहीं है।

PunjabKesari

3. जुमेराह बीच
यहां पर जुमेराह बीच को दुनिया का सबसे बेहतरीन बीच माना जाता है। दुबई के मैडिनेट जुमेराह बीच से बुर्ज खलीफा को साफ देखा जा सकता है। यहां की खूबसूरती टूरिस्टों को अपना दीवाना बना देती है।

PunjabKesari

4. हवाई सफारी
यहां पर आप हॉट-एयर बलून की मदद से हवाई सफारी के एडवेंचर का भी लुफ्त उठा सकते हो। आसमान से आप पूरे दुबई का नजारा ले सकते है। इसलिए यहां पर आकर हवाई सवारी न करना भूलें।

PunjabKesari

Related News